दिल्ली : मुठभेड़ के बाद पुलिस ने कुख्यातों को दबोचा, हथियार बरामद

दोनों कुख्यात किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए नरेला इलाके में दाखिल हुए थे, लेकिन दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने मुठभेड़ के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

दिल्ली : मुठभेड़ के बाद पुलिस ने कुख्यातों को दबोचा, हथियार बरामद

(वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके में स्पेशल सेल और दो कुख्यात अपराधियों के बीच रविवार शाम करीब साढ़े 6 बजे मुठभेड़ हो गई. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सोनीपत के एक गांव में लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी की हत्या करने वाले आरोपी आने वाले हैं. 

ऐसे में स्पेशल सेल की टीम ने आरोपियों की धर-पकड़ के लिए जाल बिछाया और बदमाशों को रोकने के लिए प्रयास करना शुरू कर दिया. लेकिन उन्होंने दिल्ली पुलिस की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. मुठभेड़ के बाद दोनों आरोपियों पर काबू पाया गया. गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा बरामद किया गया है. 

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये दोनों किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए नरेला इलाके में दाखिल हुए थे, लेकिन दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने मुठभेड़ के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

सूत्रों की मानें तो आरोपियों ने बीती 29 मार्च को सोनीपत के कामी गांव में लॉरेंस बिश्नोई के साथी की हत्या को अंजाम दिया था. पकड़े गए बदमाशों के नाम संजू व मनजीत उर्फ मंझा बताए गए हैं.

यह भी पढ़ें -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

-- PM मोदी ने स्वायत्त लैंडिंग मिशन के सफल परीक्षण के लिए ISRO की सराहना की
-- राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले जातीय समीकरण को साधने में जुटी बीजेपी