Delhi COVID-19 Updates: दिल्ली में कोरोना वायरस के 95 नए मामले, एक और मौत

दिल्ली में शनिवार को 89 नये मामले दर्ज किये गये थे, जबकि पॉजिटिविटी दर 0.88 प्रतिशत रही और कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत हुई.

Delhi COVID-19 Updates: दिल्ली में कोरोना वायरस के 95 नए मामले, एक और मौत

बुलेटिन में कहा गया है कि कुल 377 मरीज अपने घर में पृथकवास में रह रहे हैं.

नई दिल्ली :

दिल्ली में रविवार को कोविड-19 के 95 नये मामले दर्ज किये गए, जबकि संक्रमण दर (पॉजिटिविटी रेट) 0.97 फीसदी रही. कोरोना वायरस संक्रमण के कारण एक और मरीज की मौत हुई. राजधानी में स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों से ये जानकारी मिली. विभाग ने अपने ताजा बुलेटिन में बताया कि 9,742 मरीजों की जांच के बाद इन नये 95 मरीजों का पता चला.

नये मामलों समेत दिल्ली में कोविड-19 से अब तक संक्रमित होने वाले कुल संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 20,02,452 हो गई है, जबकि कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 26,499 पर पहुंच गया है. पिछले कई दिनों से दिल्ली में कोविड-19 के नये मामलों में गिरावट देखी जा रही है. 

दिल्ली में शनिवार को 89 नये मामले दर्ज किये गये थे, जबकि पॉजिटिविटी दर 0.88 प्रतिशत रही और कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत हुई. ताजा बुलेटिन के अनुसार दिल्ली में उपचाराधीन कोविड-19 के मरीजों की संख्या 514 है. बुलेटिन में कहा गया है कि कुल 377 मरीज अपने घर में पृथकवास में रह रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह भी पढ़ें -
-- 
हरियाणा पुलिस और अपराधियों में मुठभेड़, गोली लगने के बाद ATM लुटेरा गिरोह का सरगना गिरफ्तार 
-- गुमशुदगी की शिकायत लेकर आया युवक तो पुलिस अधिकारी ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल