दिल्ली : किराए के मकान से दंपत्ति का शव बरामद, जहर खाकर की आत्महत्या

रविवार को बाहरी दिल्ली के सिरसपुर इलाके में किराए के मकान में  एक दंपत्ति का शव बरामद हुआ. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है.

दिल्ली : किराए के मकान से दंपत्ति का शव बरामद, जहर खाकर की आत्महत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

रविवार को बाहरी दिल्ली के सिरसपुर इलाके में किराए के मकान में  एक दंपत्ति का शव बरामद हुआ. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है. दंपति का एक बेटा था, जिसने लगभग नौ साल पहले शादी की थी. उनके बेटे का कोई बच्चा नहीं था और इसे लेकर डिप्रेशन में थे.


मृतक कमलेश और उनकी पत्नी उषा  सिरसपुर में अपने घर पर बेहोशी की हालत में पड़े थे. जहां वे 3 दिन पहले ही किराये पर आए थे. पुलिस के मुताबिक रविवार को जब उनके दामाद उनसे मिलने आए तो उन्होंने दोनों को बेहोश पड़ा पाया और एक जांच में पाया गया कि दंपति ने कोई जहरीला पदार्थ खाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कमलेश अलीपुर के एक गोदाम में सुरक्षा गार्ड था और उसकी पत्नी एक निजी कंपनी में काम कर रही थी. पुलिस का कहना है कि दंपति का उनके बेटे के साथ झगड़ा हुआ था, क्योंकि बेटे की कोई संतान नहीं थी, इसी से नाराज़ होकर कमलेश बेटे से अलग होकर  उसी इलाके में किराए के घर में आ गए थे ,बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी गौरव शर्मा के मुताबिक इस मामले में जांच जारी है.

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)
हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ : 1860-2662-345 / 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)