विज्ञापन

आखिरी सांस तक लड़ेंगे.... जेल में केजरीवाल, सुनीता-आतिशी ने किया भावुक कर देने वाला पोस्ट

सुनीता केजरीवाल (Sunita kejriwal) ने कहा कि आज CM आवास पर तिरंगा नहीं फहराया गया, ये बहुत अफ़सोस की बात है. उन्होंने कहा कि चुने हुए मुख्यमंत्री को जेल में रख सखा जा सकता है, लेकिन दिल में देश प्रेम को कैसे रोका जाएगा. 

आखिरी सांस तक लड़ेंगे.... जेल में केजरीवाल, सुनीता-आतिशी ने किया भावुक कर देने वाला पोस्ट
स्वतंत्रता दिवस पर भी जेल में केजरीवाल, AAP परेशान. (फाइल फोटो)
दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल (Kejriwal In Tihar Jail) में बंद हैं. वजह है शराब नीति घोटाला मामला. ईडी केस में तो उनको जमानत मिल गई है लेकिन सीबीआई केस में उनकी अंतरिम जमानत याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने ठुकरा दिया गया. आज स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) है. पूरा देश आजादी का जश्न धूमधाम से मना रहा है. आमजन से लेकर राजनेता तक, सभी ने पूरी शान से तिरंगा फहराया. लेकिन केजरीवाल के आवास पर तिरंगा नहीं फहराया गया. इस बात से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल काफी मायूस दिखीं. वहीं आतिशी ने भी तंज कसा है. 

ये भी पढ़ें-नहीं देंगे... इन दलीलों के साथ सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई केजरीवाल की अंतरिम जमानत

केजरीवाल जेल में, आतिशी परेशान

आतिशी ने एक्स पर ट्वीट कर कहा, 1947 में भारत को अंग्रेजों की तानाशाही से आज़ादी मिली. हमें आजादी दिलवाने के लिए सैंकड़ों स्वतंत्रता सैनानियों ने लाठियां खाईं, जेल गए और अपनी जान की क़ुर्बानी दी. उन्होंने सपनों में भी नहीं सोचा होगा कि आज़ाद भारत में, एक चुने हुए मुख्यमंत्री को झूठे मुक़दमे में महीनों तक जेल में रखा जाएगा. हम आख़िरी सांस तक तानाशाही के ख़िलाफ़ लड़ने का प्रण लेते हैं.

आतिशी के इस पोस्ट में सीएम अरविंद केजरीवाल का एक फोटो भी लगा हुआ है,  जिसमें वह तिरंगा झंडा फहराते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल मनीष सिसोदिया के जेल से बाहर आने के बाद आम आदमी पार्टी में काफी ज्यादा जोश दिखाई दे रहा है और सभी कार्यकर्ता और नेता भी यही उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही अरविंद केजरीवाल भी बाहर आ जाएंगे.

देशप्रेम को कैसे रोकोगे-सुनीता केजरीवाल

आतिशी के इस ट्वीट को अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने भी रीट्वीट किया है. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि आज CM आवास पर तिरंगा नहीं फहराया गया, ये बहुत अफ़सोस की बात है. उन्होंने कहा कि चुने हुए मुख्यमंत्री को जेल में रख सखा जा सकता है, लेकिन दिल में देश प्रेम को कैसे रोका जाएगा. 

केजरीवाल को नहीं मिली जमानत, AAP नेता परेशान

अरविंद केजरीवाल के जेल में होने से आम आदमी पार्टी के नेता स्वतंत्रता दिवस के दिन काफी दुखी नजर आ रहे हैं. बीते कई सालों से सीएम अरविंद केजरीवाल छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में झंडा फहराते आए हैं, लेकिन इस बार जेल में बंद होने की वजह से उनकी जगह दिल्ली सरकार के गृहमंत्री कैलाश गहलोत को जिम्मेदारी सौंपी गई. सीएम केजरीवाल ने जेल के अंदर से ही दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी को झंडा फहराने के लिए नामित किया था. लेकिन उनका नाम जीएडी ने खारिज कर दिया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाइक रोक एयर होस्टेस को जंगल में खींच रहा था, तभी फरिश्ता बनकर आ गया SUV वाला
आखिरी सांस तक लड़ेंगे.... जेल में केजरीवाल, सुनीता-आतिशी ने किया भावुक कर देने वाला पोस्ट
गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में बम लगे हैं, सब मरोगे... धमकी भरे ईमेल के बाद मचा हड़कंप
Next Article
गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में बम लगे हैं, सब मरोगे... धमकी भरे ईमेल के बाद मचा हड़कंप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com