विज्ञापन
This Article is From Nov 16, 2021

दिल्ली के डाबड़ी इलाके में 22 साल की लड़की का शव नाले के पास मिला, शरीर पर मिले जलने के निशान

लड़की के माथे पर और प्राइवेट पार्ट पर जलने के निशान हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. लड़की पहचान अब तक नहीं हुई है. ऐसा लगता है कि लड़की की हत्या करने के बाद उसे कोई वहां फेंका गया है.

दिल्ली के डाबड़ी इलाके में 22 साल की लड़की का शव नाले के पास मिला, शरीर पर मिले जलने के निशान
दिल्ली में डाबड़ी के पास मिला 22 साल की युवती का शक, हत्या की आशंका
नई दिल्ली:

दिल्ली ( Delhi Crime) के डाबड़ी इलाके में 22 साल की लड़की का शव नाले के पास मिला है. लड़की के माथे पर और प्राइवेट पार्ट पर जलने के निशान हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. लड़की पहचान अब तक नहीं हुई है. ऐसा लगता है कि लड़की की हत्या करने के बाद उसे कोई वहां फेंका गया है. पुलिस की कई टीमें मामले की जांच में जुटी हैं और  उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है. वहीं दिल्ली में ही आज 23 साल की एक महिला की मौत हो गई है. शादीशुदा महिला पर कुछ दिन पहले एक सिरफिरे आशिक ने तेजाब फेंका था, जिससे वह बुरी तरह जल गई थी. पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. मुठभेड़ में उसके पैर में गोली लगी थी.

पुलिस के मुताबिक- 3 नवंबर को बवाना इलाके के सेक्टर 3 में एक मकान में एक सरफिरे आशिक ने एक शादीशुदा महिला पर तेजाब फेंक दिया और फरार हो गया. महिला को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया और उसके बयान पर मुकदमा दर्ज किया गया. महिला ने बतलाया की एक मोंटू नाम का शख्स उसे शादी के लिए बोलने लगा, लेकिन महिला ने साफ मना कर दिया. फिर पीड़ित महिला अपने पति के साथ पूठ खुर्द इलाके में रहने लगी, जहां मोंटू भी उनके आसपड़ोस में रहने लगा. एक दिन मोंटू ने महिला को अपने पास किसी बहाने से कमरे में बुलाया और उसे कहा कि वह अपने पति को छोड़कर उसके साथ रहने लगे, लेकिन उस महिला ने मना कर दिया, जिस पर मोंटू ने जबरदस्ती उसके दोनों हाथ बांध दिए और उस पर तेजाब फेंक दिया और भाग गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की ओर तकनीकी सहायता से उसे खोज लिया व बिहार से गिरफ्तार कर लिया.

एसिड अटैक की शिकार पीड़िता बुरी तरह झुलस गई थी. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था. उसकी हालत कई दिनों से गंभीर थी. आज सुबह पीड़िता की मौत हो गई और पुलिस ने 26 साल के मोंटू के खिलाफ अब हत्या का केस दर्ज कर लिया. मोंटू एक फैक्ट्री में काम करता था. दिल्ली के बवाना थाने में तैनात सिपाही प्रदीप और नवीन ने पीड़िता को ब्लड भी दिया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अब नौसेना के जहाजों पर किया अटैक तो खैर नहीं, दुश्मनों के ड्रोन का 'यमराज' बनेंगे छर्रे, जानें HEPH की खासियतें
दिल्ली के डाबड़ी इलाके में 22 साल की लड़की का शव नाले के पास मिला, शरीर पर मिले जलने के निशान
‘न्यूजक्लिक’ संपादक को UAPA मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, तुरंत रिहा करने के आदेश दिए
Next Article
‘न्यूजक्लिक’ संपादक को UAPA मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, तुरंत रिहा करने के आदेश दिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com