बड़े Ethereum व्हेल्स की SHIB होल्डिंग मेंबढ़ोतरी

पिछले कई महीनों से Ethereum व्हेल्स ने SHIB की खरीदारी बढ़ाई है. लगभग तीन महीने पहले SHIB की खरीदारी करने वाले व्हेल्स प्रॉफिट में हैं

बड़े Ethereum व्हेल्स की SHIB होल्डिंग मेंबढ़ोतरी

अगर व्हेल्स के इसमें खरीदारी का ट्रेंड जारी रहता है तो इसके प्राइस को अच्छा सपोर्ट मिल सकता है

खास बातें

  • इनके पोर्टफोलियो में SHIB की हिस्सेदारी लगभग 6 प्रतिशत है
  • इस मीम कॉइन ने $0.000014 का महत्वपूर्ण स्तर पार किया है
  • लगभग तीन महीने पहले SHIB की खरीदारी करने वाले व्हेल्स प्रॉफिट में हैं

मीम कॉइन Shiba Inu में Ethereum व्हेल्स की दिलचस्पी बढ़ रही है. टॉप 100 Ethereum व्हेल्स की पोजिशंस से पता चलता है कि इनके पास लगभग 19 करोड़ डॉलर के SHIB टोकन हैं. इन व्हेल्स के पास स्टेबलकॉइन्स को छोड़कर यह सबसे बड़ी होल्डिंग है. इनके पोर्टफोलियो में SHIB की हिस्सेदारी लगभग 6 प्रतिशत की है. 

इसके अलावा 2,000 सबसे बड़े Ethereum व्हेल्स के पास लगभग 66 करोड़ डॉलर के SHIB हैं. SHIB में पिछले कुछ दिनों में लगभग 40 प्रतिशत की तेजी आने से यह होल्डिंग और बढ़ सकती है. पिछले कई महीनों से Ethereum व्हेल्स ने SHIB की खरीदारी बढ़ाई है. लगभग तीन महीने पहले SHIB की खरीदारी करने वाले व्हेल्स प्रॉफिट में हैं. इस मीम कॉइन ने $0.000014 का महत्वपूर्ण स्तर पार किया है और इसके लिए अगला टारगेट $0.00002 का प्राइस है. अगर व्हेल्स के इसमें खरीदारी का ट्रेंड जारी रहता है तो इसके प्राइस को अच्छा सपोर्ट मिल सकता है. 

Shiba Inu की टीम ने इससे जुड़ी गेम Shiba Eternity को पेश किया है. इसके साथ ही इस टोकन को लेकर Ethereum व्हेल्स की दिलचस्पी बढ़ गई है. WhaleStats के डेटा से पता चलता है कि इसके बड़े होल्डर्स के लिए SHIB सबसे अधिक इस्तेमाल वाले स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स में शामिल है. Shiba Inu के बारे में कोई नई जानकारी आने पर Ethereum व्हेल्स की ओर से इसकी खरीदारी में तेजी आती है. SHIB को बहुत से रिटेलर्स पेमेंट के विकल्प के तौर पर भी स्वीकार कर रहे हैं. इस मीम कॉइन के लेयर 2 सॉल्यूशन Shibarium से भी इसकी ट्रेडिंग बढ़ी है.

इस मीम कॉइन के Metaverse पर एक लाख से अधिक वर्चुअल प्लॉट्स की बिक्री की गई है. इनमें से कुछ प्लॉट्स का इस्तेमाल रोड, ग्राउंड और अन्य सार्वजनिक उद्देश्यों के लिए होगा. इन मेटावर्स प्लॉट्स का प्राइस 0.2 से 1 ETH के बीच रखा गया था. शुरुआत में 36,431 प्लॉट्स अनलॉक किए गए थे. प्राइस के लिहाज से इन प्लॉट्स को चार कैटगेरी - Silver Fur, Gold Tail, Platinum Paw और Diamond Teeth में बांटा गया है. इसकी टीम ने लैंड प्राइसिंग टोकन के तौर पर न्यूट्रल क्रिप्टोकरेंसी का इस्तेमाल करने का फैसला किया था. इससे Shiba से जुड़े टोकन्स, SHIB, LEASH और BONE में गिरावट का रिस्क नहीं होगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com