उत्तर प्रदेश : दंपती ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया; पति की मौत, पत्नी की हालत नाजुक

शर्मा ने बताया कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कुछ विवाद था जिसके चलते दोनों ने यह कदम उठाया. वंशिका अभी होश में नही है. उसके होश में आने पर स्थिति स्पष्ट हो पायेगी.

उत्तर प्रदेश : दंपती ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया; पति की मौत, पत्नी की हालत नाजुक

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

सहारनपुर:

जिले में थाना सदर बाजार के अन्तर्गत एक दंपती ने रविवार को कथित रूप से जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे युवक की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी की हालत गंभीर है. दोनों का विवाह चार साल पहले ही हुआ था और उनकी ढाई साल की एक बेटी है. पुलिस अधीक्षक देहात अतुल शर्मा ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि थाना सदर बाजार के अन्तर्गत गोविंद नगर में रहने वाले किराना व्यापारी पारुल कक्कड (32) और उनकी पत्नी वंशिका (30) ने किसी बात पर आपस में कहासुनी हो जाने पर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे दंपती की हालत बिगड़ गई. 

शर्मा के अनुसार कारोबारी के परिजन उन्हें लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे जहां चिकित्सकों ने पारुल को मृत घोषित कर दिया. वंशिका की गम्भीर हालत को देखते हुए परिजन उसे दिल्ली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में ले गये जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. शर्मा ने बताया कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कुछ विवाद था जिसके चलते दोनों ने यह कदम उठाया. वंशिका अभी होश में नही है. उसके होश में आने पर स्थिति स्पष्ट हो पायेगी. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हेल्‍पलाइन : 1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com 2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)