विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 05, 2022

Crime News: शादी का वादा कर दो साल तक रेप करने के आरोप में यूपी का शख्स गिरफ्तार

पीड़िता ने पुलिस (Police) को दी शिकायत में कहा कि पोस्ट-ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे व्यक्ति ने उसके साथ शादी का वादा करके दो साल तक रेप (Rape) किया.

Crime News: शादी का वादा कर दो साल तक रेप करने के आरोप में यूपी का शख्स गिरफ्तार
सुल्तानपुर:

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से कथित तौर पर रेप करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर पिछले दो साल में कई बार उसके साथ बलात्कार किया. उसने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे अपनी पत्नी कहता था और दो साल से उसका शारीरिक शोषण करता था.

पुलिस ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि आरोपी को एक अदालत में पेश किया गया और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.
 

उन्नाव में एक कॉलेज छात्रा के साथ रेप, मौत

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक कॉलेज छात्रा के साथ कथित तौर पर रेप के आरोप में एक 25 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. छात्रा के प्राइवेट पार्टस में ज्यादा खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, जब वह घर में अकेली थी तभी राज गौतम नामक व्यक्ति ने उसके साथ रेप किया. जांच के दौरान, युवक ने एनर्जी पिल लेने का दावा किया है.

पुलिस ने कहा कि पीड़िता के विरोध के बावजूद आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप किया. जब वह बेहोश हो गई तो उसके प्राइवेट पार्ट्स से खून बहने लगा. यह देख गौतम डर गया और उसे खून से लथपथ छोड़कर भाग गया. बाद में, उसकी छोटी बहन पीड़िता को बिस्तर पर बेहोश देखकर घर लौटी. पुलिस ने बताया कि उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम में रेप की पुष्टि हुई है.
 

ये भी पढ़ें :

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिल्ली : मर्चेट नेवी में काम करने वाली महिलाओं पर क्रिप्टो करेंसी चोरी करने का आरोप
Crime News: शादी का वादा कर दो साल तक रेप करने के आरोप में यूपी का शख्स गिरफ्तार
पंजाब में हुए हिन्दू नेता हत्याकांड में बड़ा खुलासा, ISI लालच देकर करा रही कॉन्ट्रेक्ट किलिंग
Next Article
पंजाब में हुए हिन्दू नेता हत्याकांड में बड़ा खुलासा, ISI लालच देकर करा रही कॉन्ट्रेक्ट किलिंग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;