Crime News: शादी का वादा कर दो साल तक रेप करने के आरोप में यूपी का शख्स गिरफ्तार

पीड़िता ने पुलिस (Police) को दी शिकायत में कहा कि पोस्ट-ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे व्यक्ति ने उसके साथ शादी का वादा करके दो साल तक रेप (Rape) किया.

Crime News: शादी का वादा कर दो साल तक रेप करने के आरोप में यूपी का शख्स गिरफ्तार

सुल्तानपुर :

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से कथित तौर पर रेप करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर पिछले दो साल में कई बार उसके साथ बलात्कार किया. उसने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे अपनी पत्नी कहता था और दो साल से उसका शारीरिक शोषण करता था.

पुलिस ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि आरोपी को एक अदालत में पेश किया गया और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.
 

उन्नाव में एक कॉलेज छात्रा के साथ रेप, मौत

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक कॉलेज छात्रा के साथ कथित तौर पर रेप के आरोप में एक 25 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. छात्रा के प्राइवेट पार्टस में ज्यादा खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, जब वह घर में अकेली थी तभी राज गौतम नामक व्यक्ति ने उसके साथ रेप किया. जांच के दौरान, युवक ने एनर्जी पिल लेने का दावा किया है.

पुलिस ने कहा कि पीड़िता के विरोध के बावजूद आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप किया. जब वह बेहोश हो गई तो उसके प्राइवेट पार्ट्स से खून बहने लगा. यह देख गौतम डर गया और उसे खून से लथपथ छोड़कर भाग गया. बाद में, उसकी छोटी बहन पीड़िता को बिस्तर पर बेहोश देखकर घर लौटी. पुलिस ने बताया कि उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम में रेप की पुष्टि हुई है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :

Featured Video Of The Day

"मैं अपनी खबर के लिए चीनी दूत को नहीं बुलाता" : राहुल गांधी पर एस जयशंकर का कटाक्ष