ट्रोनिका सिटी गैंगरेप: पीड़िता की सहेली और उसके पुरुष मित्र की भूमिका संदिग्ध, जांच में जुटी गाजियाबाद पुलिस

Tronica City Gang Rape: पुलिस ने इस मामले में कुछ संदिग्ध आरोपियों को भी हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

ट्रोनिका सिटी गैंगरेप: पीड़िता की सहेली और उसके पुरुष मित्र की भूमिका संदिग्ध, जांच में जुटी गाजियाबाद पुलिस

पीड़िता अपनी सहेली के साथ ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र की एक फैक्टरी में काम करती है.

खास बातें

  • पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है
  • पीड़िता की सहेली के साथी के एक जानने वाले युवक पर पुलिस को शक है
  • पीड़िता के मेडिकल में एक्सटर्नल इंजरी नहीं आई है
गाजियाबाद:

Tronica City Gang Rape: गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में हाल ही में हुए गैंगरेप मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और कुछ संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. डीसीपी ग्रामीण जोन, विवेक चंद्र यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. पीड़िता अपनी सहेली के साथ ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र की एक फैक्टरी में काम करती है. दोनों एक साथ ही दिल्ली में रहती हैं.  

क्या है पूरा मामला

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बृहस्पतिवार को वो और उसकी सहेली फैक्टरी से काम खत्म कर घर जाने लगे. रास्ते में सहेली का दोस्त मिला, जो कि एक ऑटो चलाता है. पीड़िता ने चार दिन पहले ही एक स्कूटी खरीदी थी. लेकिन उसे वह ढंग से चलाना नहीं आती थी.पीड़िता की सहेली अपने मेल फ्रेंड के साथ उसे स्कूटी चलाना सिखाने लगी. उसी समय तीन अज्ञात युवक वहां आए. आरोपी पीड़िता को दोस्तों से अलग कर नजदीकी झाड़ियों में ले गए. जहां दो युवकों द्वारा बारी-बारी से रेप किया गया. 

पुलिस ने इस मामले में कुछ संदिग्ध आरोपियों को भी हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. पीड़िता की सहेली के साथी के एक जानने वाले युवक पर पुलिस को शक है. पुलिस घटना के समय पीड़िता के साथ मौजूद उसकी सहेली और सहेली के पुरुष मित्र की भूमिका की भी जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. पीड़िता के मेडिकल में एक्सटर्नल इंजरी नहीं आई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :- "चाचा जी ने ही तो...": अजित पवार ने शरद पवार को लेकर दिया बड़ा बयान