गोरखपुर में बेटे ने चारपाई के नीचे छिपाया मां का शव, दुर्गंध आने पर पुलिस ने किया बरामद

पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों ने मंगलवार को घर से दुर्गंध आने की पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. महिला सेवानिवृत्त शिक्षिका थी और युवक उसका इकलौता पुत्र है.

गोरखपुर में बेटे ने चारपाई के नीचे छिपाया मां का शव, दुर्गंध आने पर पुलिस ने किया बरामद

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

गोरखपुर:

गोरखपुर जिले के शिवपुर सहबाजगंज में 45 वर्षीय बेटे ने अपनी 82 साल की मां का शव घर में चारपाई के नीचे छिपाने रखा हुआ था जिसे पुलिस ने पड़ोसियों की ओर से घर से दुर्गंध आने की शिकायत पर मंगलवार को बरामद किया. पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों ने मंगलवार को घर से दुर्गंध आने की पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. महिला सेवानिवृत्त शिक्षिका थी और युवक उसका इकलौता पुत्र है.

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी), उत्तरी, मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि मंगलवार को गुलरिहा पुलिस को एक महिला की मौत की सूचना मिली और मौके पर पहुंचकर पुलिस को महिला शांति देवी (82) का शव मिला. ऐसा प्रतीत होता है कि शव चार-पांच दिन पुराना है. उन्होंने कहा कि पीड़िता का बेटा निखिल मिश्रा उर्फ डब्बू शराब का आदि है और मानसिक रूप से भी अस्थिर है और ठीक से जवाब नहीं दे पा रहा है.

अधिकारी ने बताया, ' पूछताछ में बेटे ने कहा कि पांच दिन पहले उसकी मां की मृत्यु हो गई, लेकिन अंतिम संस्कार के लिए उसके पास पैसे नहीं थे.'' उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

सूत्रों के अनुसार, निखिल की पत्नी और उसका बेटा भी घर में रह रहे थे लेकिन 15 दिन पहले उसकी पत्नी अपने बेटे के साथ मायके चली गयी क्योंकि निखिल का अक्सर उससे झगड़ा होता रहता था. मकान में कुछ किराएदार भी रहते थे लेकिन निखिल के व्यवहार के चलते वे भी एक माह पहले घर छोड़कर चले गए.

ये भी पढ़ें : बेंगलुरु: कैश नहीं निकले तो ATM ही उखाड़ ले गए चोर, ट्रक से भागते हुए CCTV में हुए कैद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें ; कर्नाटक में बेटे ने अपने पिता की हत्या कर शरीर को 32 टुकड़ों में काटा, फिर बोरवेल में डाल दिया



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)