पंजाब : लुधियाना में कैश वैन लेकर फरार हुए लुटेरों ने 7 करोड़ की बड़ी लूट को दिया अंजाम

पुलिस ने कैश वैन को बरामद कर लिया है, लेकिन पैसा अभी तक नहीं बरामद हो पाया. कैश ट्रांसफर कंपनी ने पुलिस को बताया कि सेंसर के तार निकाल दिए गए और सीसीटीवी के DVR भी लुटेरे अपने साथ ले गए.

पंजाब : लुधियाना में कैश वैन लेकर फरार हुए लुटेरों ने 7 करोड़ की बड़ी लूट को दिया अंजाम

धियाना के पुलिस कमिश्नर मनदीप सिद्धू के मुताबिक 9-10 लुटेरे थे.

पंजाब के लुधियाना में 7 करोड़ रुपये की बड़ी लूट को अंजाम दिया गया है. लुटेरे ATM मशीन में कैश ट्रांसफर करने वाली कंपनी CMS के राजगुरूनगर के दफ्तर से कैश वैन ले भागे. ये घटना बीती रात करीब 1:30 बजे की बताई जा रही है. इस लूट को हथियारबंद लुटेरों ने अंजाम दिया. हालांकि पुलिस ने कैश वैन को बरामद किया लेकिन पैसा अभी तक नहीं बरामद हो पाया. कैश ट्रांसफर कंपनी ने पुलिस को बताया कि सेंसर के तार निकाल दिए गए और सीसीटीवी के DVR भी लुटेरे अपने साथ ले गए.

पुलिस इस मामले में कैश ट्रांसफर कंपनी की तरफ से दी गई ढिलाई पर भी सवाल उठा रही है. पुलिस का कहना है कि रात 1:30 बजे की घटना है जबकि सुबह 7:00 बजे पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. पुलिस के मुताबिक कैश खुले में कमरे में रखा था, चेस्ट में नहीं. लुधियाना के पुलिस कमिश्नर मनदीप सिद्धू के मुताबिक 9-10 लुटेरे थे. एक व्यक्ति दफ्तर में पीछे की तरफ से दाखिल हुआ. बाकी सब आगे से एंटर हुए. एक महिला के भी इस मामले में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें : कर्नाटक : कॉलेज जा रही छात्रा का कथित तौर पर पीछा करने वाले शख्स की चप्पल से पिटाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : दिल्ली में सुरेंद्र सोलंकी की हत्या के आरोपी नाबालिग सहित दो गिरफ्तार