राजपूत युवक ने पद्मावत फिल्म देखने का इरादा जाहिर किया तो पीट दिया

जाधव ने पुलिस को बताया कि उस समय वहीं आसपास मौजूद भार्गव सिंह पढियार और रंजीत फुवाद ने उसे बात करते सुन लिया और उसपर हमला कर दिया.

राजपूत युवक ने पद्मावत फिल्म देखने का इरादा जाहिर किया तो पीट दिया

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • आरोपी ने इस पूरे हमले का वीडियो भी बनाया.
  • घटना में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया.
  • शिकायतकर्ता फोन पर अपने एक मित्र से बात कर रहा था.
वडोदरा:

गुजरात के अंकलेश्वर कस्बे में शनिवार को पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया. इन दोनो ने एक व्यक्ति के साथ इसलिए मारपीट की क्योंकि ‘राजपूत होने के बावजूद’ उसने पद्मावत फिल्म देखने जाने की बात की थी. शिकायत दर्ज कराने वाले व्यक्ति वडोदरा के रहने वाले उपेन्द्र सिंह जाधव के अनुसार घटना 24 जनवरी की है, जब वह अंकलेश्वर गया था. शिकायत के अनुसार वह एक होटल में बैठा था और वडोदरा के अपने एक मित्र से बात कर रहा था. वह उससे पद्मावत की रिलीज से पहले के हालात पर चर्चा कर रहा था और उसने उसे बताया कि गुजरात में तो फिल्म रिलीज नहीं हो रही है लिहाजा वह मुंबई जाकर फिल्म देखेगा.

यह भी पढ़ें : पद्मावती को लेकर गुरुग्राम में हिंसा : करणी सेना का चीफ कुशलपाल हिरासत में

जाधव ने पुलिस को बताया कि उस समय वहीं आसपास मौजूद भार्गव सिंह पढियार और रंजीत फुवाद ने उसे बात करते सुन लिया और उसपर यह कहते हुए हमला कर दिया कि राजपूत होने के बावजूद उसकी इतनी मजाल कि वह इस फिल्म को देखने की बात करे और वह भी तब जब करणी सेना इस फिल्म को न देखने की अपील कर रही है. आरोपी ने इस पूरे हमले का वीडियो भी बनाया और जाधव से कहा कि वह लिखकर माफी मांगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जाधव ने पुलिस के पास जाने का फैसला किया. जीआईडीसी अंकलेश्वर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में एक अदालत में पेश किया गया.

VIDEO : क्या हिंसा को मिल रहा है सरकार का समर्थन ?​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com