पंजाब : बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर सास-ससुर की कथित हत्या की

मृतकों के बेटे रविंदर सिंह ने पिछले साल फरवरी में मनदीप कौर से शादी की थी, शादी के बाद वह काम करने पुर्तगाल चला गया था

पंजाब :  बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर सास-ससुर की कथित हत्या की

प्रतीकात्मक फोटो.

होशियारपुर (पंजाब):

पंजाब के होशियारपुर जिले के समीप जाजा गांव में बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 56 वर्षीय भूतपूर्व सैनिक और उनकी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी तथा उनके शवों को जला दिया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. टांडा के पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार ने बताया कि पूर्व सैन्यकर्मी मंजीत सिंह और उनकी पत्नी गुरमीत कौर के आंशिक रूप से जले शव शनिवार रात को जाजा में उनके आवास में मिले.

मृतकों के बेटे रविंदर सिंह ने पिछले साल फरवरी में मनदीप कौर से शादी की थी. शादी के बाद रविंदर काम करने पुर्तगाल चला गया. जुलाई में जब रविंदर भारत आया तो उसने देखा कि उसकी पत्नी मनदीप कौर मोबाइल फोन पर किसी और से बात करती रहती है. इसके बाद रविंदर सिंह ने अपनी पत्नी का मोबाइल फोन ले लिया और पुर्तगाल चला गया.

पूर्व सैन्यकर्मी और उनकी पत्नी ने रविंदर को मनदीप के दुर्व्यवहार के बारे में बताया जिसके बाद वह पिछले महीने घर लौटा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि मनदीप कौर को पता था कि उसका पति शनिवार को गुरदासपुर गया है. इसके बाद उसने अपने प्रेमी जसमीत सिंह को बुलाया और उन्होंने गुरमीत कौर की गला घोंटकर हत्या कर दी और मंजीत सिंह की किसी धारदार हथियार से हत्या कर दी. पुलिस ने मनदीप और उसके प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.