दिल्ली : वेलकम इलाके में लड़के की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस की हिरासत में नाबालिग आरोपी

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल, पुलिस (Delhi Police) ने हत्या (Murder) का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

दिल्ली : वेलकम इलाके में लड़के की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस की हिरासत में नाबालिग आरोपी

प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली के वेलकम (Welcome Area) इलाके में एक युवा लड़के की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. इस मामले आरोपी एक नाबालिग है. जिसकी उम्र 16 साल बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल, पुलिस (Delhi Police) ने हत्या (Murder) का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है.

इस हत्या के पीछे की वजह लूट है. पहले पीड़ित का मुंह दबाया. जब पीड़ित बेहोश हो गया, तो आरोपी ने उससे लगभग 50 हजार रुपये लूटने से पहले उस पर कई बार चाकू से वार किया. पीड़ित को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. जिसके बाद इलाके के सीसीटीवी खंगाले गए. क्राइम टीम और एफएसएल टीम ने घटनास्थल का दौरा किया. 

नॉर्थ ईस्ट के डीसीपी जॉय टिर्की का कहना है, "...हमें जानकारी मिली कि एक लड़के को चाकू मार दिया गया है...घायल को अस्पताल ले जाया गया अस्पताल, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया...सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और आरोपी की पहचान की गई. आरोपी पैसे चुराने की कोशिश कर रहा था. जब पीड़ित ने विरोध किया तो पहले उसका गला दबाया और फिर चाकू मार दिया...हमने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. आगे की जांच जारी है...''

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड: सिल्कयारा सुरंग में फंसे 41 मजदूरों को रात के खाने में भेजा गया वेज पुलाव और मटर पनीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : "शीतकालीन सत्र में एक विधेयक पारित करें": एकनाथ शिंदे को समय सीमा की याद दिलाते हुए मराठा आरक्षण कार्यकर्ता