बेसहारा युवती ने ऑटो वाले से मांगी लिफ्ट तो पहले उसने किया रेप, फिर दो और युवकों ने भी लूटी आबरू

नवी मुंबई में दो अलग अलग घटनाओं में 19 साल की एक युवती के साथ दो घंटे के अंतराल में तीन लोगों द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

बेसहारा युवती ने ऑटो वाले से मांगी लिफ्ट तो पहले उसने किया रेप, फिर दो और युवकों ने भी लूटी आबरू

प्रतीकात्मक तस्वीर

ठाणे:

नवी मुंबई में दो अलग अलग घटनाओं में 19 साल की एक युवती के साथ दो घंटे के अंतराल में तीन लोगों द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. रबाले एमआईडीसी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने घटना का विवरण देते हुए बताया कि युवती को 18 फरवरी को घाटकोपर से ट्रेन पकड़नी थी, लेकिन वह ट्रेन नहीं पकड़ पाई. इसके बाद वह दूसरी ट्रेन पकड़ कर ठाणे जिले के मुम्ब्रा रेलवे स्टेशन पहुंची और रात में स्टेशन में ही सोई. उन्होंने बताया कि अगले दिन वह ट्रेन पकड़ कर दिवा स्टेशन पहुंची और वहां उसने पैसे के लिए अपनी नाक की बाली बेंचने में एक महिला की मदद मांगी, लेकिन रात तक वे बाली बेच नहीं पाईं. 

यूपी के मुजफ्फरनगर में नाबालिग से गैंगरेप, 1 आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

उन्होंने बताया कि इसके बाद युवती सड़क पर घूमने लगी और सात करीब साढ़े आठ बजे उसने एक होटल के पास पहुंच कर एक ऑटो चालक को पास के रेलवे स्टेशन में छोड़ने को कहा. इस पर चालक उसे नवी मुंबई के महापे इलाके की एक जर्जर इमारत में ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि आरोपी उसे पास के एक मंदिर के पास छोड़ कर फरार हो गया. 

2 पुलिसकर्मियों ने 20 साल की युवती का होटल में किया कथित गैंगरेप, मामला दर्ज


पुलिस के अनुसार रात करीब 10 बजे युवती ने स्कूटर से दो जा रहे दो व्यक्तियों से मदद मांगी. उन्होंने युवती को स्कूटर में बैठा लिया और घंसोली ले जा कर उससे दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ 23 फरवरी को मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. तीनों आरोपियों को 29 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video:यूपी में रेप पीड़िता के पिता की आरोपी ने की हत्या