हैदराबाद गैंगरेप केस : CCTV फुटेज में वारदात से पहले पब के बाहर संदिग्धों के साथ दिखी पीड़िता

पब के मैनेजर ने कहा, "ईशान नामक एक व्यक्ति ने 150 लोगों के लिए पार्टी के लिए जगह बुक की थी, लेकिन बाद में 30 और जोड़े गए. पार्टी के बाद वे सभी कार में एक साथ चले गए और पुलिस के अनुसार उन्होंने बाहर शराब पी थी."

हैदराबाद:

हैदराबाद के सबसे पॉश इलाके में एक कार में 17 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किए जाने के कुछ घंटे पहले, संदिग्धों का एक पब के बाहर निकलते सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. पीड़िता लड़के के साथ पब से निकली थी, जिसने उसे घर छोड़ने की पेशकश की थी. फुटेज में लड़की को शाम 5 बजे से 6 बजे के बीच लड़कों के साथ जाते हुए देखा जा सकता है. वे दिन के उजाले में पब के बाहर खड़े होकर बातें करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि लड़की एक दोस्त को गले लगाती है, अलविदा कहती है और लड़कों के साथ कार में चली जाती है. कुछ देर बाद, लड़कों ने कथित तौर पर जुबली हिल्स में गाड़ी खड़ी की और बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया, जबकि अन्य कार के बाहर पहरा दे रहे थे.

पुलिस का कहना है कि आरोपी 11वीं और 12वीं कक्षा के छात्र हैं और 'राजनीतिक रूप से प्रभावशाली' परिवारों से ताल्लुक रखते हैं. माना जा रहा है कि एक विधायक का बेटा भी समूह का हिस्सा है, लेकिन पुलिस का कहना है कि वह सामूहिक बलात्कार में शामिल नहीं हो सकता है.

हैदराबाद की किशोरी से पब में मिले स्टूडेंट्स ने कार में किया गैंगरेप : पुलिस

बताया जाता है कि पिछले शनिवार शाम को युवती अपने दोस्त के साथ पब गई थी, जो जल्दी निकल गया. कथित तौर पर किशोर ने एक लड़के से दोस्ती की और उसके और उसके दोस्तों के साथ क्लब छोड़ दिया. पुलिस के अनुसार, पूरा समूह एक पेस्ट्री की दुकान पर भी गया था. मारपीट से पहले विधायक का बेटा कथित तौर पर कार से उतर गया और भाग गया.

जब लड़की के परिवार ने उसकी गर्दन पर चोटों को देखा और उससे पूछा तो उसने कथित तौर पर उन्हें बताया कि पब में एक पार्टी में शामिल होने के बाद कुछ लड़कों ने उस पर हमला किया था. पुलिस ने शुरुआत में लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया था. बाद में जब उसने विस्तृत बयान दिया तो दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया. 

पुलिस अधिकारी जोएल डेविस ने एनडीटीवी से कहा कि लड़की के पिता ने हमसे संपर्क किया था. उसने हमें जो कुछ बताया उसके अनुसार हमने मामला दर्ज किया. पिता पूरी तरह श्योर नहीं थे कि क्या हुआ था, क्योंकि लड़की कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थी. जब लड़की को महिला अधिकारियों के पास भेजा गया तो खुलासा हुआ कि क्या हुआ था. लड़की आरोपियों की पहचान नहीं बता सकी. फुटेज और तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर संदिग्धों की तलाश जारी है.

पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्लब ने नाबालिगों को कैसे प्रवेश दिया और क्या उनके पास शराब थी. पब के प्रबंधक ने कहा कि पार्टी में किसी को भी शराब पीने या धूम्रपान करने की अनुमति नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पब के मैनेजर ने कहा, "ईशान नामक एक व्यक्ति ने 150 लोगों के लिए पार्टी के लिए जगह बुक की थी, लेकिन बाद में 30 और जोड़े गए. पार्टी के बाद वे सभी कार में एक साथ चले गए और पुलिस के अनुसार उन्होंने बाहर शराब पी थी."