हैदराबाद गैंगरेप केस : पुलिस का दावा, कार धो दिए जाने के बावजूद हाथ लगे "पर्याप्त सबूत"

स्कूल दोबारा खुलने से पहले पब को दो नाबालिगों ने एक बड़े बैश के लिए बुक किया था. 900 से 1,000 रुपये प्रति व्यक्ति के लिए जगह बुक हुई थी. लेकिन उन्होंने कथित तौर पर पार्टी में शामिल होने वालों को 1,300 रुपये की टिकट बेची थी. 

हैदराबाद गैंगरेप केस : पुलिस का दावा, कार धो दिए जाने के बावजूद हाथ लगे

आरोपियों में से चार पुलिस हिरासत में हैं, जिनमें से तीन नाबालिग हैं. 

हैदराबाद:

हैदराबाद सामूहिक बलात्कार मामले में पुलिस ने दावा किया है कि उन्हें इनोवा कार से "पर्याप्त सबूत" मिले हैं. ये कार बलात्कार के दौरान इस्तेमाल हुई थी और पुलिस को रविवार को एक फार्महाउस में मिली. लड़की से बलात्कार करने के बाद सूबतों को मिटाने के लिए कार को धोया गया था. लेकिन फोरेंसिक टीमों के हाथ यौन उत्पीड़न साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत लग गए हैं. कार से एकत्र किए गए सबूतों में टिशू और पीड़िता के कान की बाली है. इस कार में ही पांचों आरोपी ने 17 वर्षीय नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार किया था. इन पांच आरोपियों में से तीन नाबालिग हैं.

पीड़िता की मुलाकात इन पांचों लड़कों से 28 मई को हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक पब के अंदर पार्टी के दौरान हुई थी. NDTV को पता चला है कि स्कूल दोबारा खुलने से पहले पब को दो नाबालिगों ने एक बड़े बैश के लिए बुक किया था. 900 से 1,000 रुपये प्रति व्यक्ति के लिए जगह बुक हुई थी. लेकिन उन्होंने कथित तौर पर पार्टी में शामिल होने वालों को 1,300 रुपये की टिकट बेची थी. 

ये भी पढ़ें- सलमान खान को धमकी मामले में लॉरेंस बिश्नोई ने झाड़े हाथ, दिल्ली पुलिस को शरारत की आशंका : सूत्र

लड़की पार्टी में अपने दोस्तों के साथ आई थी, जो जल्दी निकल गए थे. बाद में वे उस समूह से मिली जिसने उसी शाम इनोवा कार के अंदर उसके साथ रेप किया. फुटेज में वे इनके साथ क्लब के बाहर खड़ी दिख रही है. पुलिस ने कल मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है.

आरोपियों में से चार पुलिस हिरासत में हैं, जिनमें से तीन नाबालिग हैं. पांचवां आरोपी ओमैर खान फरार है. तीन किशोरों में से एक सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के एक नेता का बेटा है, जो सरकार द्वारा संचालित अल्पसंख्यक संस्थान का अध्यक्ष है. दूसरा टीआरएस के एक अन्य नेता का बेटा है. तीसरा तीसरे ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के एक नगरसेवक का बेटा है.

वहीं राज्य के गृह मंत्री महमूद अली ने पब की बुकिंग में उनके पोते के शामिल होने की खबरों का जोरदार खंडन किया है. एनडीटीवी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनका पोता घर पर था, सीसीटीवी फुटेज में उसे घर में देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पीएम ने लॉन्च किया नेशनल पोर्टल 'जनसमर्थ', लोगों को मिलेगा 13 योजनाओं का लाभ