हरियाणा : बकाया 4 हजार मांगने पर जान का दुश्मन बना दोस्त, चाकू मारकर ले ली जान

पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. उधर, क्राईम ब्राचं ने गुप्त सूत्रों मिली सूचना के आधार पर आरोपी को काबू कर लिया.

हरियाणा : बकाया 4 हजार मांगने पर जान का दुश्मन बना दोस्त, चाकू मारकर ले ली जान

मृतक पहले मसाले बेचने का काम करता था.

फरीदाबाद:

हरियाणा के फरीदाबाद में पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में दोस्त ने दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी. घटना इंदिरा नगर की है, जहां  बीती रात  बकाया 4000 मांगने पर आरोपी राजू ने अपने दोस्त अविनाश उर्फ बंटी की चाकू मारकर हत्या कर दी. इधर, किसी ने डायल 112 पर पुलिस को घटना के संबंध में सूचना दी. सूचना पाकर डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान, एसीपी सिटी बल्लभगढ़ मनीष सहगल, थाना प्रबंधक विजेंद्र, चौकी प्रभारी सहित एफएसएल की टीम व क्राइम ब्रांच डीएलएफ, ऊंचागांव, सेंट्रल, घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया.

मृतक के भाई सुभाष के शिकायत पर थाना सेक्टर 8 में हत्या की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की गई. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि मृतक का नाम अविनाश उर्फ बंटी है, जिसकी उम्र करीब 20 साल है. अविनाश आजाद नगर झुग्गी का रहने वाला है. उसकी हत्या इंदिरा नगर के रहने वाले उसके दोस्त 23 वर्षीय राजू ने की है, जो मूलत: इलाहाबाद का रहने वाला है. आजाद नगर झुग्गी और इंदिरा नगर पास-पास ही है. 

मृतक पहले मसाले बेचने का काम करता था. परंतु ज्यादा कमाई ना होने की वजह से बाद में वह एस्कॉर्ट कंपनी में ठेकेदारी पर नौकरी करने लगा. वहीं आरोपी राजू मजदूरी करता था. पुलिस थाना सेक्टर 8 में मृतक के भाई सुभाष ने दी अपनी शिकायत में बताया कि अविनाश को आरोपी राजू से मसाले के करीब 4000 रुपए लेने थे. बार-बार कहने के बाद भी आरोपी उसे पैसे नहीं दे रहा था, इसलिए दोनों भाई आरोपी से पैसे लेने के लिए गए थे. 

पैसे मांगने पर उनमें झगड़ा हो गया जिसके पश्चात वह एक दूसरे को लात घुसा मारने लगे. दोनों लड़ते लड़ते बाहर गली में आ गए, जहां राजू ने अविनाश पर चाकू से कई वार किए, जिसकी वजह से अविनाश की मौके पर ही मौत हो गई. शोर सुनकर वहां पर भीड़ एकत्रित हो गई. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की ईआरवी 200 भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. उधर, क्राईम ब्राचं ने गुप्त सूत्रों मिली सूचना के आधार पर आरोपी को काबू कर लिया. क्राइम ब्रांच द्वारा मामले में पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- सम्मेलन के दौरान केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन और विपक्षी नेताओं के बीच हुई तकरार
-- Photos : पीएम मोदी ने निवर्तमान राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के लिए रात्रिभोज की मेजबानी की