गुरुग्राम : पिता ने नौ वर्षीय बेटी को प्रताड़ित किया, बच्ची की खोपड़ी की हड्डी तोड़ी

महिला ने शिकायत में कहा कि मेरे पति ने मुझे और मेरी बेटी को पीटा. उसने मेरी बेटी पर गर्म दूध भी फेंका. मेरी बेटी गंभीर रूप से झुलस गई और उसके सिर में चोट आई.

गुरुग्राम : पिता ने नौ वर्षीय बेटी को प्रताड़ित किया, बच्ची की खोपड़ी की हड्डी तोड़ी

गुरुग्राम :

हरियाणा के गुरुग्राम में एक व्यक्ति पर आरोप लगाया गया है कि उसने नौ साल की अपनी बच्ची पर गर्म दूध फेंका और उसे इस कदर पीटा कि उसकी खोपड़ी की हड्डी टूट गई. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. व्यक्ति पर अपनी पत्नी को भी पीटने का आरोप है. भोंडसी इलाके में किराए के मकान में रहने वाले आरोपी ने अपनी पत्नी और बेटी को क्यों पीटा, इसका अभी पता नहीं चल सका है. ऐसा आरोप है कि लड़की के नाना के शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस ने मामले को रफा-दफा कर दिया था, लेकिन बाद में बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर बुधवार को आरोपी के खिलाफ भोंडसी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी.

महिला ने शिकायत में कहा, ‘‘मेरे पति ने मुझे और मेरी बेटी को पीटा. उसने मेरी बेटी पर गर्म दूध भी फेंका. मेरी बेटी गंभीर रूप से झुलस गई और उसके सिर में चोट आई. मेरे पिता ने पुलिस सहायता के लिए 112 नंबर पर फोन किया था, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बजाय उसने मेरे पति के साथ कोई समझौता करके मेरे पिता की सहमति के बिना मामला बंद कर दिया.'' महिला की शिकायत के बाद, पुलिस ने जांच शुरू की और बच्ची की सीटी स्कैन रिपोर्ट में सामने आया कि उसके खोपड़ी के पिछले हिस्से की हड्डी टूट गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना के दो सप्ताह के बाद, भोंडसी थाने में लड़की की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और किशोर न्याय अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई. जांच अधिकारी सहायक उप-निरीक्षक रोशनी ने कहा, ‘‘हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और हम आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं.''



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)