दिल्ली : निक्की यादव हत्याकांड के आरोपी को कोर्ट ने 5 दिन की रिमांड पर भेजा

Nikki Yadav Murder: पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि लड़की का शव दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के नजफगढ़ में एक ढाबे के फ्रीजर के अंदर मिला.

नई दिल्ली:

श्रद्धा वालकर के बाद अब निक्की यादव हत्याकांड देशभर में काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस हत्याकांड के आरोपी को आज द्वारका कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी साहिल को 5 दिन की रिमांड पर भेज दिया. दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाक़े के मित्राऊ गांव में साहिल नाम के शख्स ने कार में अपनी प्रेमिका निक्की की हत्या की. फिर उसके शव को 40 किलोमीटर दूर अपने ढाबे में ले जाकर शव को फ़्रिज में रख दिया. इतना ही नहीं आरोपी साहिल गहलोत ने अगले ही दिन किसी दूसरी लड़की से शादी भी कर ली. क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ़्तार किया है. 

साहिल की शादी को लेकर लड़की से उसका झगड़ा हुआ था. निक्की का शव फ्रिज से बरामद हुआ वो झज्जर के खेड़ी गांव की रहने वाली है. लड़की बॉयफ्रेंड के साथ कई सालों से लिव इन में रह रही थी.  दिल्ली में मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. इस मामले में बताया ये जा रहा है कि दिल्ली में बॉयफ्रेंड ने लड़की का कत्ल किया. हत्या के बाद शव को फ्रिज में रख दिया. मृतका के परिजनों ने आरोपी को सजा ए मौत देने की मांग की. लड़की का अंतिम संस्कार उसके गांव में किया जाएगा. शव लेने के लिए परिजन दिल्ली रवाना हो चुके हैं.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि लड़की का शव दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के नजफगढ़ में एक ढाबे के फ्रीजर के अंदर मिला. पुलिस ने कहा कि लड़की की दो-तीन दिन पहले हत्या कर दी गई थी और उसके शव को ढाबे के फ्रीजर के अंदर रखा गया था. ढाबा मालिक साहिल गहलोत को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि गहलोत और महिला के बीच संबंध थे. गहलोत दूसरी महिला से शादी करने वाला था, जब उसकी प्रेमिका को इसके बारे में पता चला, तो उसने इसका विरोध किया और उससे शादी करने को कहा.

इससे गुस्साए गहलोत ने उसकी हत्या कर दी और शव को अपने ढाबे के फ्रीजर में छिपा दिया. इससे पहले 28 वर्षीय पूनावाला ने 18 मई, 2022 को श्रद्धा वालकर की कथित रूप से गला घोंट कर हत्या कर दी थी और शव को ठिकाने लगाने से पहले करीब तीन सप्ताह तक घर में फ्रीज में रखा था. बाद में कई दिनों में उसने शव के टुकड़ों को शहर के अलग-अलग हिस्सों में ठिकाने लगा दिया था. आफताब और श्रद्धा की मुलाकात एक डेटिंग साइट के ज़रिये हुई थी, और बाद में वे एक किराये के मकान में एक साथ रहने लगे थे. दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के पिता की शिकायत मिलने के बाद 10 नवंबर को FIR दर्ज की थी.

ये भी पढ़ें : रांची के सदर अस्पताल में नर्सों के साथ मारपीट, आरोपियों को भेजा गया जेल

ये भी पढ़ें : यूपी में बुलडोजर एक्शन के दौरान मां-बेटी की मौत, पुलिस ने कहा- आत्मदाह किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com