गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई अब लोगों में फैला रहा दहशत, दिल्ली के बिजनेसमैन से मांगी 5 करोड़ की फिरौती

लॉरेंस बिश्नोई का भाई कह रहा है कि फोन उठा ले उसमे ही तेरा फायदा रहेगा. नहीं तो अपना भी नुकसान कराएगा और अपने लड़के का भी नुकसान कराएगा. हमसे मिलकर चलेगा तो फोन कर, बात कर काम कर कोई दिक्कत नही है, नही करेगा तो तेरी मर्जी, कोई शक तो वीडियो कॉल कर ले. नुकसान तेरा है हमारा नही है,चमत्कार सब दिख जाएगा. अनमोल हूं कोई शक हो तो वीडियो कॉल कर ले.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई अब लोगों में फैला रहा दहशत, दिल्ली के बिजनेसमैन से मांगी 5 करोड़ की फिरौती

लॉरेंस बिश्ननोई (फाइल फोटो)

देशभर में इन दिनों लॉरेंस बिश्नोई का गैंगस्टर भाई अनमोल बिश्नोई जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई जो पहले कनाडा और अब केलिफोर्निया में छिपा है. अब वहां से उसने बीते महीने दिल्ली के एक बिजनेसमैन को 5 करोड़ की फिरौती की कॉल की थी. इस फोन कॉल में अनमोल कह रहा है कि फोन उठा ले उसमे ही तेरा फायदा रहेगा. नहीं तो अपना भी नुकसान कराएगा और अपने लड़के का भी नुकसान कराएगा. हमसे मिलकर चलेगा तो फोन कर, बात कर काम कर कोई दिक्कत नही है, नही करेगा तो तेरी मर्जी, कोई शक तो वीडियो कॉल कर ले. नुकसान तेरा है हमारा नही है,चमत्कार सब दिख जाएगा. अनमोल बिश्नोई हूं कोई शक हो तो वीडियो कॉल कर ले.

इस पहली धमकी 36 सेकेंड की वाइस नोट के जरिए दिल्ली के एक बिजनेसमैन को अनमोल बिश्नोई ने दी. जिसके बाद दूसरी धमकी की वाइस कॉल के जरिए 12 सेकेंड की दी. चमत्कार बिना नमस्कार करोगें नही, ठीक है मर्जी है तेरी. समझेगा नही तो कोई नही जल्दी समझ जाएगा. सेंट्रल  एजेंसियों के सूत्रों से खबर मिली है की अब विदेशी धरती पर पकड़े जाने के डर से अनमोल बिश्नोई ने भी वही पैंतरा अपनाया है जो कुछ महीने पहले गोल्डी बराड़ ने अपनाया था. अनमोल बिश्नोई ने भी कैलिफोर्निया मे राजनीतिक शरण के लिए वहां की अदालत से गुहार लगाई है ताकि वो भारत की एजेंसियां के चुंगल में फंसकर भारत न आ पाए.

अनमोल बिश्नोई हॉल मे केलिफोर्निया में पंजाबी सिंगर करन औजला के साथ खुलेआम पार्टी करता नजर भी आया था और उस वीडियो के सामने आने के बाद करण औजला फिर से बमबीहा गैंग के निशाने पर आ गया था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अजरबैजान में मौजूद सिद्दू मुसेवाला हत्याकांड का एक मास्टरमाइंड सचिन बिश्नोई थापन ने भी अजरबैजान में यह दलील देते हुए राजनीतिक शरण की अपील लगाई है की वो मुस्लिम धर्म अपनाना चाहता है औऱ भारत मे यह संभव नही था. इसलिए में भागकर अजरबैजान आ गया. यह पैतरा भी सचिन बिश्नोई से भारत की एजेंसियों कब्जे में आने के लिए लगाया है.

अनमोल बिश्नोई की धमकी के मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने नाबालिग सहित मुख्य आरोपियों को दबोचा भी था जो अनमोल से बात कर रहे थे और उसके कहने पर उन्होंने इस बिजनेसमैन के ठिकाने पर ताबड़तोड़ फायरिंग भी की थी. उसी मामले में हाल में क्राइम ब्रांच ने लारेश की कस्टडी ली थी जिसमे भी खुलासा हुआ था कि करीब 3 महीने पहले लॉरेंस की अनमोल से फोन पर बात हुई थी. अनमोल को हर साल करोडों रुपए हवाला के जरिए लॉरेंस क्राइम कंपनी कैलिफोर्निया कनाडा पहुंचा रही है. जिस पैसे से नए शूटर्स हायर किये जा रहे हैं. पाकिस्तान US और अन्य देशों से अत्याधुनिक हथियारों की खेप मंगाई जा रही है और देशभर में दहशत फैलाई जा रही है. हाल ही में सिंगर हनी सिंह को जो धमकी मिली उसकी तफ्तीश में साफ हो गया है कि वो आवाज गोल्डी बराड़ की ही है. दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक एक बार फिर दिल्ली पुलिस जल्द लॉरेंस की कस्टडी लेने वाली है. फिलहाल वो भटिंडा जेल में बन्द है.

ये भी पढ़ें : भीड़ ने मणिपुर के मंत्री का गोदाम फूंका, घर जलाने की भी कोशिश की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : PM मोदी के 'हाई-टेक हैंडशेक' प्रोग्राम के बाद, जानिए- Amazon, गूगल और माइक्रोसॉफ्ट ने क्या घोषणा की