विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 01, 2022

फरीदाबाद : बल्लभगढ़ में महिला के साथ दुष्कर्म तथा वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

पुलिस को दी अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि पिछले वर्ष उसकी मुलाकात आरोपी के साथ हुई थी. अप्रैल 2021 में आरोपी ने बहला-फुसलाकर महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसकी फोटो तथा वीडियो बना ली.

Read Time: 3 mins
फरीदाबाद : बल्लभगढ़ में महिला के साथ दुष्कर्म तथा वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार
बल्लभगढ़ में महिला के साथ दुष्कर्म तथा वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार.
फरीदाबाद:

बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला के साथ रेप करने और रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस ने वीडियो वाला मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम प्रदीप (28) है. यह यूपी के सहारनपुर का रहने वाला है. आरोपी के खिलाफ सिटी थाना बल्लभगढ़ में दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. आरोपी ने एक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर उसकी फोटो तथा वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और बार-बार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

पुलिस को दी अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि पिछले वर्ष उसकी मुलाकात आरोपी के साथ हुई थी. अप्रैल 2021 में आरोपी ने बहला-फुसलाकर महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसकी फोटो तथा वीडियो बना ली. इसके पश्चात आरोपी बार-बार उसे अपने पास बुलाता रहा और नहीं आने पर उसकी फोटो तथा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता.

इस प्रकार आरोपी ने कई बार महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. महिला ने बताया कि आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करके उससे 3 लाख रुपये भी लिए. इसकी अभी जांच की जा रही है. महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले में कार्रवाई शुरू की गई. पुलिस ने आरोपी को 29 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया. मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया.

पुलिस पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी पहले फरीदाबाद में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था. किसी व्यक्ति के माध्यम से उसकी मुलाकात पीड़ित महिला के साथ हुई. इसके पश्चात उसने बहला-फुसलाकर महिला के साथ दुष्कर्म करके उसकी फोटो व वीडियो बना ली और उसे बार-बार ब्लैकमेल करके उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में उपयोग मोबाइल फोन बरामद किया है. पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को कल अदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें-

दिल्ली, वाराणसी और बेंगलुरु हवाई अड्डे से अब करें पेपरलेस यात्रा, ‘डिजियात्रा' के लिए बस यह करना होगा
शादी बचाने के लिए पत्नी पूरा कर रही थी मन्नत, पति ने 1.90 करोड़ रुपये की बीमा राशि पाने के लिए करवा दी हत्या  
"क्या हमारे देश के मुसलमानों और ईसाइयों को हिंदू मुसलमान और हिंदू ईसाई कहा जाएगा?" : शिवानंद तिवारी 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हाथरस हादसे के 10 गुनहगार कौन? परमिशन 80 हजार की फिर कैसे जुटे 2.5 लाख लोग
फरीदाबाद : बल्लभगढ़ में महिला के साथ दुष्कर्म तथा वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार
एल्विश यादव ने कबूला अपना गुनाह, कहा - पार्टी में मंगवाता था सांप का जहर : सूत्र
Next Article
एल्विश यादव ने कबूला अपना गुनाह, कहा - पार्टी में मंगवाता था सांप का जहर : सूत्र
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;