दिल्ली : फुट ओवरब्रिज के लिफ्ट और उसकी दीवार के बीच फंसने से एक युवक की मौत

इस मामले को लेकर मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने कहा कि पुलिस ने बताया कि जिस शख्स की लिफ्ट और दीवार के बीच फंस कर मौत हुई है वो एक चोर था.

दिल्ली : फुट ओवरब्रिज के लिफ्ट और उसकी दीवार के बीच फंसने से एक युवक की मौत

दिल्ली में लिफ्ट और दीवार के बीच फंसने से युवक की मौत

नई दिल्ली:

दिल्ली के मालवीय नगर थाना इलाके में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, इलाके के अरविंदो मार्ग के एक फुट ओवरब्रिज की लिफ्ट और उसकी दीवार के बीच फंसने से एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र 25 साल के करीब है. पुलिस के अनुसार घटना शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे की है. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस के अनुसार शनिवार रात में उनके पास एक पीसीआर कॉल आई. जिसमे तीन छात्रों ने बताया कि वह एक फुट ओवर ब्रिज में लगी लिफ्ट में फंस गए हैं. मिली जानकारी के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने देखा कि एक युवक लिफ्ट और उसकी दीवार के बीच फंसा हुआ है. युवक के लिफ्ट और उसकी दीवार के बीच फंसे होने की वजह से ही लिफ्ट बीच में ही बंद पड़ गई थी. पुलिस ने बाद में अंदर फंसे युवक को बाहर निकाला. बाद में जांच में पता चला कि लिफ्ट औऱ दीवार के बीच फंसे होने की वजह से उस युवक की मौत हो चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मामले को लेकर मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने कहा कि पुलिस ने बताया कि जिस शख्स की लिफ्ट और दीवार के बीच फंस कर मौत हुई है वो एक चोर था. और लिफ्ट में लगे उपकरण को चुराने की नीयत से लिफ्ट और दीवार के बीच मौजूद गैप में घुसा था. इस वजह से ही उसकी मौत हो गई. 

अन्य खबरें