दिल्ली :  पुलिस की 'हॉक आई' टीम ने बवाना इलाके से स्नैचर को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की 'हॉक आई' टीम (Hawk Eye Team) के एक सिपाही ने आज बवाना (Bawana) इलाके से एक कथित स्नैचर को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली :  पुलिस की 'हॉक आई' टीम ने बवाना इलाके से स्नैचर को किया गिरफ्तार

पुलिस और गिरफ्तार आरोपी दोनों को अस्पताल ले जाया गया.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की 'हॉक आई' टीम (Hawk Eye Team) के एक सिपाही ने आज बवाना (Bawana) इलाके से एक कथित स्नैचर को गिरफ्तार कर लिया है.  पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पर पहले से ही स्नैचिंग के 30 मामले दर्ज हैं. बाहरी दिल्ली पुलिस प्रमुख बृजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि सुबह तकरीबन 10.30 बजे हेड कांस्टेबल चेतन और कांस्टेबल प्रदीप एक कार में इलाके में गश्त कर रहे थे. उस वक्त उन्हें सूचना मिली कि "एक खतरनाक स्नैचर और उसका सहयोगी मोटरसाइकिल पर चाकू लेकर इलाके में घूम रहा है." 

पुलिस ने बवाना के सेक्टर 1 में एक ट्रैफिक चौराहे के पास से दोनों आरेपियों को  गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि उनकी बाइक की नंबर प्लेट कागज से ढकी हुई थी और जब वे दोनो आरोपी तेजी से भाग रहे थे तभी हेड कांस्टेबल चेतन ने कार के साथ उनका रास्ता रोक दिया और दोनों लोग बाइक से गिर गए.  जिसमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और दूसरा भगने में सफल रहा. उन दोनों आरेपियों की पहचान इरफान और राहुल के रूप में की गई.

पुलिस ने बताया कि इरशाद ने हेड कांस्टेबल चेतन के दाहिने कंधे में छुरा घोंप दिया और भागने की कोशिश की.  पुलिस ने बताया कि हमने पहले इरशाद को चेतावनी दी और फिर उसकी सर्विस रिवॉल्वर से उसके पैरों में गोली मार दी. बावजूद इसके, कांस्टेबल प्रदीप के पीछा करने के बाद भी राहुल भागने में सफल रहा और इरशाद को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गौरतलब है कि इरशाद और राहुल इलाके की जेजे कॉलोनी के रहने वाले हैं. पु पुलिस उपायुक्त बृजेंद्र यादव ने कहा, "कानूनी कार्रवाई की जा रही है." इरशाद और पुलिसकर्मी दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. डीसीपी ने कहा, "हेड कांस्टेबल चेतन ने अनुकरणीय साहस दिखाया. घायल होने के बाद भी उन्होंने स्थिति को नहीं खोया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com