सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के आरोपी गोल्डी बरार, लारेंस बिश्नोई समेत कई गैंगस्टरों के खिलाफ UAPA के तहत FIR

गृह मंत्रालय के आदेश पर गैंगस्टरों के खिलाफ UAPA के तहत कार्रवाई की गई है.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लारेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ समेत कई बड़े गैंगटर्स पर UAPA के तहत FIR दर्ज की है. गृह मंत्रालय के आदेश पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल दिल्ली, पंजाब और हरियाणा के नामी गैंग्टर्स पर बड़े पैमाने पर अपना शिकंजा कसने जा रही है. इसी के तहत दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने UAPA के तहत 2 अलग अलग FIR दर्ज की हैं, जिसमें लारेंस बिश्नोई गैंग और बंबीहा गैंग के कई गैंगस्टर के नाम है.

FIR के मुताबिक स्पेशल सेल को इनपुट मिला है कि लारेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़, विक्रम बराड़, जग्गू भगवान पुरिया, संदीप उर्फ काला जठेड़ी, सचिन थापन, अनमोल बिश्नोई, लखबीर सिंह लाडा देश की अलग-अलग जेलों के अलावा, कनाडा, पाकिस्तान दुबई से अपना अपना गैंग चला रहे हैं. 

यह गैंग विदेशों से बड़े हथियार मंगवा रहे हैं और टारगेट किलिंग को अंजाम दे रहे हैं. इतना ही नहीं लारेंस बिश्नोई पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी आतंकी हरविंदर सिंह रिंडा का करीबी भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, बिश्नोई गैंग के विरोधी बंबीहा गैंग से जुड़े गैंगटेर्स पर भी UAPA के तहत FIR दर्ज की गई है. इनमें अरमानिया से ऑपरेट कर रहे लकी पटियाल, हरियाणा की जेल में बंद कुशल चौधरी, दिल्ली के जेल में बंद नीरज बवानिया समेत कई गैंगस्टरों के नाम हैं.