दिल्ली : सिविल डिफेंस जवान की हत्या के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोप है कि जिस वक्त जीबी रोड पर यह वारदात हो रही थी वहीं चंद कदमो के फासले पर लाहोरी गेट पुलिस स्टेशन की पुलिस पोस्ट थी.

दिल्ली : सिविल डिफेंस जवान की हत्या के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

सेंट्रल दिल्ली के कमला मार्किट पुलिस की टीम ने दिल्ली के जीबी रोड इलाके मे 4 अक्टूबर की रात हुए सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 2 आरोपी क्राइम ब्रांच ने पकड़े हैं. मध्य दिल्ली के डीसीपी 5 संजय भाटिया के मुताबिक 5 अक्टूबर को जीबी रोड पर सिविल डिफेंस का जवान अमन और उसका दोस्त अनिरुद्ध जीबी रोड पर सिगरेट पी रहे थे, इस दौरान अमन से अनिरुद्ध थोड़ा दूर था, इसी बीच 2 लड़के आए और अमन का फोन छीनकर भागने लगे. अमन ने पीछाकर झपटमार को पकड़ लिया लेकिन पीछे से दूसरे बदमाश ने अमन पर चाकू से कई वार किए. जब अनिरुद्ध ने अमन को बचाने की कोशिश की तो उस पर भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया गया.

इस वारदात में अमन की मौत हो गई. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच के बाद जिस स्कूटी से बदमाश आये थे उसे सीलमपुर से बरामद कर 2 आरोपियों फरदीन और राहत अली को पास ही जुआ खेलते गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- जीबी रोड के कोठे पर हुई मुलाकात, प्यार से शादी तक पहुंची बात तो महिला ने कर दिया इनकार, फिर शख़्स ने...

पुलिस ने इनके पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया. इसके बाद कमला मार्किट थाने की पुलिस द्वारा इनके फरार दो साथियों सलमान व शोएब को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा द्वारा आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया था. इनके पास से क्राइम ब्रांच ने एक पिस्टल बरामद की है. पुलिस के मुताबिक ये गैंग पहले भी इस तरह की कई वारदात अंजाम दे चुका है.

आरोप है कि जिस वक्त जीबी रोड पर यह वारदात हो रही थी वहीं चंद कदमो के फासले पर लाहोरी गेट पुलिस स्टेशन की पुलिस पोस्ट थी, जब सिविल डिफेंस के जवान अमन से स्नेचर्स ने मोबाइल छीना तो अमन ने स्नेचर्स को मुकाबला करते हुए पकड़ लिया.


इतने में अमन का दोस्त अनिरुद्ध भी स्नेचर्स को पकड़ कर पास में बनी पुलिस पोस्ट की तरफ ले जाने के खींचने लगे.  तभी अनिरुद्ध भाग कर पुलिस पोस्ट पर गया और स्नैचर्स को पकड़ने की गुहार लगाने लगा, मगर वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने यह कह कर भगा दिया कि हमारे थाने एरिया का मसला नही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com