दिल्ली : SUV से बाइकर को जानबूझकर टक्कर मारने वाला लॉ स्टूडेंट गिरफ्तार

पीड़ित ने कहा कि वह अपने एक दोस्त के साथ अरावली के एक मंदिर में गए थे और बाइक से वापस लौट रहे थे. रास्‍ते में 25 साल के अनुज चौधरी के साथ उनकी बहस हुई थी, जिसने उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. 

नई दिल्ली :

दिल्‍ली (Delhi)  के एक लॉ स्‍टूडेंट (Law Student) को एसयूवी से एक बाइकर को जानबूझकर टक्‍कर मारने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बाइकर को एसयूवी से टक्‍कर मारने का एक वीडियो भी सामने आया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्‍या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. पीड़ित श्रेयांश ने कहा कि रैश ड्राइविंग को लेकर उसकी आरोपी अनुज चौधरी के साथ बहस हुई थी, जिसके बाद उस पर हमला किया गया. एक अन्य बाइकर द्वारा फोन पर कैद हुई इस घटना के फुटेज में दोनों के बीच जुबानी जंग होती नजर आ रही है.  

पीड़ित ने कहा कि वह अपने एक दोस्त के साथ अरावली के एक मंदिर में गए थे और बाइक से वापस लौट रहे थे. रास्‍ते में 25 साल के अनुज चौधरी के साथ उनकी बहस हुई थी, जिसने उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी.

हाथी को सड़क पर खड़ा देख रुक गए बाइक सवार, गजराज को आ गया गुस्सा, फिर किया ये हाल - देखें Video

इसके तुरंत स्थिति उस वक्‍त और गंभीर हो जाती है जब वीडियो में नजर आता है कि एसयूवी महिंद्रा स्‍कॉर्पियो श्रेयांश की बाइक को टक्‍कर मारती हुई तेजी से भाग जाती है. इस दौरान श्रेयांश बाइक पर नियंत्रण खो देता है और एक्‍सीडेंट हो जाता है. 

तेज रफ्तार में जा रहा था सामान से भरा ट्रक, चलती बाइक पर सवार दो बंदों ने Dhoom स्टाइल में कर ली चोरी - देखें Video

पुलिस ने कहा कि उन्हें अर्जनगढ़ मेट्रो स्टेशन के पास एक स्कॉर्पियो के वाहन को टक्‍कर मारने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचने पर पुलिस को एक रॉयल एनफील्ड बुलेट क्लासिक 350 क्षतिग्रस्त हालत में मिली और श्रेयांश घायल हो गए थे. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. 

उन्‍होंने बताया "रजिस्‍ट्रेशन के आधार पर कार मालिक का पता नेब सराय क्षेत्र के अनुपम गार्डन इलाके में लगाया गया. जांच से पता चला कि वाहन मालिक का बेटा चला रहा था.  उस वक्‍त न वाहन घर पर था और न ही उनका बेटा." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा कि एक निजी कॉलेज में अंतिम वर्ष के छात्र अनुज चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है और वाहन को जब्‍त किया है.