दिल्ली: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 2 बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

कुछ दिन पहले ही पंजाब पुलिस के गैंगस्टर रोधी कार्य बल ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक प्रमुख सदस्य को भी गिरफ्तार किया था.

दिल्ली: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 2 बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

दोनों बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की नॉर्दर्न रेंज की टीम की रोहिणी सेक्टर 28 –29 के पास आज सुबह दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से 2·2 राउंड फायरिंग हुई. लेकिन किसी को गोली नहीं लगी है. पुलिस ने मोर्चाबंदी करके दो बदमाश संदीप और जतिन को गिरफ्तार किया है. जिनमें संदीप हरियाणा के झज्जर का और जतिन दिल्ली के बाबा हरिदास नगर का रहने वाला है. दोनों बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का प्रमुख सदस्य मोहाली से हुआ था गिरफ्तार

कुछ दिन पहले ही पंजाब पुलिस के गैंगस्टर रोधी कार्य बल ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक प्रमुख सदस्य को गिरफ्तार किया था. पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने बताया था कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के पास से .30 कैलिबर की चीन निर्मित पिस्तौल और छह कारतूस बरामद किए गए. आरोपी की पहचान खन्ना के राजगढ़ गांव निवासी राजवीर सिंह उर्फ रवि राजगढ़ के रूप में हुई है. पंजाब पुलिस ने डीजीपी का हवाला देते हुए एक बयान में कहा था कि आरोपी रवि राजगढ़ पिछले 13-14 साल से लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा में मौजूद आतंकवादी गोल्डी बराड़ के संपर्क में था और उन्हीं के इशारे पर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहा था.

गुरुग्राम: बाइक को टक्कर मार 3 किलोमीटर तक घसीटती रही कार, VIDEO वायरल होने पर आरोपी गिरफ्तार

गैंगस्टर रवि राजगढ़ का आपराधिक इतिहास रहा है, जिसमें पंजाब में जबरन वसूली, हत्या और हत्या के प्रयास के अलावा शस्त्र अधिनियम से संबंधित कई मामले दर्ज हैं. डीजीपी यादव ने कहा कि अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक प्रमोद बान के नेतृत्व में गैंगस्टर रोधी कार्य बल (एजीटीएफ) ने विश्वसनीय सूचना के आधार पर एक पुलिस टीम भेजी जिसने मोहाली के सेक्टर-79 से राजगढ़ को गिरफ्तार कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि आरोपी रवि राजगढ़ लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों को ठिकाने, रसद सहायता, हथियार और वाहन मुहैया करा रहा था तथा उसने गिरोह के सहयोगियों को विदेश भागने में मदद करने के लिए फर्जी विवरण पर पासपोर्ट हासिल करने में सहायता की. (भाषा इनपुट के साथ)