यूट्यूबर से मिलने के लिए घर से भागा बच्चा, 300 किमी का सफर साइकल से तय कर पहुंचा दिल्ली, फिर...

दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों को भी तुरंत बच्चे की गुमशुदगी के बारे में जानकारी दी गई. दिल्ली पुलिस भी तुरंत हरकत में आई.

यूट्यूबर से मिलने के लिए घर से भागा बच्चा, 300 किमी का सफर साइकल से तय कर पहुंचा दिल्ली, फिर...

खोजबीन में पुलिस को बच्चे की साईकल यूट्यूबर की सोसाइटी में मिल गई.

नई दिल्ली:

दिल्ली में रह रहे एक यूट्यूबर से मिलने के लिए 13 साल का एक बच्चा पटियाला से साइकलिंग करते हुए 300 किलोमीटर का सफर महज 3 दिन में तय करके दिल्ली पहुंच गया. यहां उसे यूट्यूबर तो नहीं मिला क्योंकि वो किसी काम से दुबई में था. लेकिन बच्चे के परिवार, पटियाला पुलिस और दिल्ली पुलिस ने बच्चे को खोजने पूरी ताकत लगा दी और आखिरकार बच्चा दिल्ली के पीतमपुरा इलाके से बरामद हो गया. 

दरअसल, ये 13 साल का ये बच्चा जो 8वीं का छात्र है 4 अक्टूबर को पटियाला से अपने घर से दिल्ली में रह रहे एक यूट्यूबर निशय मल्हान से मिलने के लिए साइकल से दिल्ली निकल गया. घरवालों को शक था कि बच्चा यूट्यूबर से मिलने जा सकता है. वो उसके यूट्यूब चैनल का बहुत बड़ा फैन है.

ऐसे में बच्चे की गुमशुदगी की शिकायत पटियाला के अनाज मंडी पुलिस थाने में तुरंत कराई गई. पटियाला पुलिस ने जांच शुरू की. इधर, बच्चों के घरवालों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया. हर जगह बच्चे का सुराग देने की अपील की गई. पटियाला से दिल्ली रूट के सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा गया. बच्चा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में जाते हुए दिखाई दिया. 

इधर, दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों को भी तुरंत बच्चे की गुमशुदगी के बारे में जानकारी दी गई. दिल्ली पुलिस भी तुरंत हरकत में आई. बच्चा जिस यूट्यूबर से मिलने के लिए निकला था, वो यूट्यूबर निशय मल्हान दिल्ली के मौर्या एनक्लेव थाने के पीतमपुरा इलाले में रहता है. 

पुलिस ने उस सोसाइटी की आरडब्ल्यूए से संपर्क किया और सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी, जिसमें बच्चा पुलिस को दिखाई दिया. पुलिस को पता चला कि यूट्यूबर निशय मल्हान अपने अपार्टमेंट अपने घर में नहीं हैं क्योंकि वो दुबई गए हैं. लेकिन खोजबीन में पुलिस को बच्चे की साईकल यूट्यूबर की सोसाइटी में मिल गई.

दिल्ली पुलिस ने उसके बाद बच्चे को आसपास खोजना शुरू किया और पुलिस को बच्चा पीतमपुरा के एक पार्क में  7 अक्टूबर की शाम 5 बजे मिल गया. बच्चे के परिवार ने दिल्ली पुलिस का शुक्रिया अदा किया है. 

यह भी पढ़ें -
-- ज्ञानवापी मामला : कथित शिवलिंग की कार्बन डेटिंग पर टला फैसला, 11 अक्टूबर को फिर होगी सुनवाई

-- भैंसों के झुंड से टकरा गई थी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन, मालिकों के खिलाफ रेलवे ने दर्ज की FIR

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

""वायरल वीडियो : जब घर में घुसकर घूमता रहा तेंदुआ...