यूपी में महिला टीचर के साथ बदतमीजी का वीडियो वायरल, हिरासत में 4 छात्र

मेरठ में स्कूल के चार छात्रों ने अपनी टीचर के साथ बेहूदा हरकत की. उनकी इस हरकत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसके बाद टीचर की शिकायत पर चारों के खिलाफ केस दर्ज आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यूपी में महिला टीचर के साथ बदतमीजी का वीडियो वायरल, हिरासत में 4 छात्र

छात्रों पर अश्लील कमेंट करने, जान से मारने की धमकी की धाराओं में केस दर्ज हुआ है. 

मेरठ:

मेरठ के एक कॉलेज में 12वीं के छात्रों ने अपनी टीचर के साथ बदतमीजी की. छात्रों की इस हरकत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसके बाद स्कूल टीचर ने इस मामले में अपनी शिकायत दर्ज कराई. टीचर की शिकायत पर 4 छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. टीचर से छेड़खानी करने वाले तीनों छात्रों के कॉलेज से नाम काट दिए गए. इस मामले के आरोपियों में एक भाई-बहन भी शामिल हैं, छात्रों पर अश्लील कमेंट करने, जान से मारने की धमकी की धाराओं में केस दर्ज हुआ है. 

इस घटना के 2 वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए. इस मामले में चारों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.  पुलिस के अनुसार, ये मामला किठौर थाना क्षेत्र के राधना इनायतपुर गांव के एक स्कूल का है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार को दर्ज लिखित शिकायत में 27 वर्षीय टीचर ने आरोप लगाया कि 12वीं कक्षा के कुछ छात्र उसे लंबे समय से परेशान कर रहे थे. किठौर पुलिस थाने के एसएचओ अरविंद मोहन शर्मा ने कहा, 'ऐसा आरोप है कि छात्रों ने टीचर के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द कहे.

टीचर ने आरोप लगाया कि "24 जून को तब सारी हद पार कर दी गई जब छात्रों ने स्कूल परिसर के अंदर मुझसे 'आई लव यू' कहा और उन्होंने इसका एक वीडियो रिकॉर्ड किया. इसके बाद उन्होंने क्लिप को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया." उन्होंने कहा, 'क्लासरूम के अंदर मेरे खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.' एसएचओ अरविंद मोहन शर्मा ने कहा कि छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिनकी उम्र लगभग 16 वर्ष है. मेरठ पुलिस ने रविवार को ट्वीट किया था कि चारों छात्रों को हिरासत में लेकर किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया.

ये भी पढ़ें : नोएडा : तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पेड़ से टकराने के बाद पलटी, गैस कटर से गाड़ी काटकर बचाई लोगों की जान

ये भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश: झांसी में पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव की डेढ़ अरब की संपत्ति जब्त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

असम में बाल विवाह के खिलाफ व्यापक मुहिम, 2000 से अधिक गिरफ्तारी