धर्म छिपाकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया, शादी से एक दिन पहले खुल गई पोल, आरोपी गिरफ्तार

युवती को आशीष का असली नाम और धर्म के बारे में पता लग गया. इस पर दोनों में विवाद होने लगा. शोर सुनकर पड़ोसी आए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी हसीन को गिरफ्तार कर लिया.

धर्म छिपाकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया, शादी से एक दिन पहले खुल गई पोल, आरोपी गिरफ्तार

उत्तराखंड निवासी युवती को धर्म और नाम छिपाकर प्रेमजाल में फंसाने वाले हसीन सैफी का राज शादी से एक दिन पहले खुला. नाम और धर्म का पता चलने पर रविवार को युवती का आरोपी से विवाद हो गया. युवती ने युवक पर धर्म बदलकर धोखा देने का आरोप लगाया है. सूचना पाकर दादरी पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने पीडिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी हसीन सैफी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ धर्म परिवर्तन, धोखाधड़ी और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है.

उत्तराखंड निवासी युवती सूरजपुर में रहकर कंपनी में नौकरी कर रही थी. इसी दौरान कंपनी में काम करने वाले आमका रोड दादरी निवासी हसीन सैफी ने पीड़िता से आशीष ठाकुर के रुप में दोस्ती की.  पीड़िता की नौकरी छूटने के बाद सैफी ने उसे हसीन सपने दिखाए और नौकरी की तलाश में भटक रही युवती आरोपी की बातों में आ गई. आरोपी ने उसे दादरी की एस्कोर्ट कॉलोनी में कमरा भी दिला दिया. पहले दोस्ती की फिर प्रेमजाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद आरोपी युवती पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा.

हसीन सैफी सोमवार को युवती से शादी करने वाला था लेकिन हसीन को ढूंढते हुए पिता शकील सैफी एस्कोर्ट कॉलोनी स्थित उसके कमरे पर पहुंचे. उस दौरान हसीन और युवती खरीदारी करने गए थे. शकील ने हसीन नाम लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की तो लोगों ने बताया कि यहां हसीन नहीं आशीष रहता है. इसके बाद आरोपी की पोल खुली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युवती को आशीष का असली नाम और धर्म के बारे में पता लग गया. इस पर दोनों में विवाद होने लगा. शोर सुनकर पड़ोसी आए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी हसीन को गिरफ्तार कर लिया. दादरी पुलिस ने युवती की शिकायत पर धोखाधड़ी, दुष्कर्म और विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम के तहत केस दर्ज कर आरोपी हसीन सैफी उर्फ आशीष को गिरफ्तार कर लिया कर जेल भेज दिया है.