विज्ञापन
This Article is From Oct 13, 2021

दिल्ली में क्षेत्रीय वर्चस्व की लड़ाई में किन्नरों के बीच खूनी संघर्ष, तीन घायल

दिल्ली के सब्ज़ी मंडी के रोशनआरा रोड पर दिनदहाड़े थर्ड जेंडर के बीच हुआ खूनी संघर्ष, वीडियो हो रहा वायरल 

दिल्ली में क्षेत्रीय वर्चस्व की लड़ाई में किन्नरों के बीच खूनी संघर्ष, तीन घायल
हमले में तीन किन्नर घायल हो गए.
नई दिल्ली:

दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके के रोशनआरा रोड पर करीब 2:00 बजे उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया जब अचानक किन्नरों के एक समूह ने दूसरे समूह पर जानलेवा हमला कर दिया. इससे तीन किन्नर घायल हो गए. फ़िलहाल इस मामले पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. रोशनआरा रोड पर करीब दो बजे अफरातफरी का माहौल बन गया. किन्नरों के एक समहू ने त्योहारों की बधाई लेने गए दूसरे किन्नर समूह पर जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. 

इस घटना में तीन किन्नर घायल हो गए हैं. किन्नर सोना के मुताबिक त्योहारों के मौके पर जब उनका समूह बधाई लेने गया था तो अचानक किन्नरों के दूसरे समहू ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया. सोना के मुताबिक पहले उन्होंने मिर्च का पाउडर डाला और फिर बेल्ट,हॉकी,चाकू से उन पर जानलेवा हमला कर दिया. सोना को बीच सड़क पर नग्न करके बेल्टों से बेरहमी से पीटा. यह हंगामा एक घंटे तक चलता रहा. लोग तमाशबीन बन कर देखेते रहे. सौ नंबर काल के बावजूद पीसीआर तक नहीं पहुंची. सोना का कहना है कि हमारी जान को खतरा है और पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की हमे इंसाफ चाहिए. 

किन्नर स्वाति के मुताबिक अचानक हम पर मिर्ची फेंक दी और हम पर चाकू, बेल्टों से हमला शुरू कर दिया.  पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की. क्या हमें इंसाफ नहीं मिलेगा. 

इनकी गुरु नाजिरा का कहना है कि पहले भी हम पर इस तरह का हमला किया गया था. हम बधाई लेने गए तभी दूसरे ग्रुप ने जानलेवा हमला कर दिया. किसी तरह मैंने अपनी जान बचाई लेकिन मेरी तीन शागिर्दों को बहुत बुरी तरह मारा. अब हमें इंसाफ चाहिए. पुलिस ने किन्नर होने की वजह से हमारी शिकायत भी नहीं लिखी और कहा कि खुद जाकर एमएलसी करवा लो. हम को मारा भी ओर हमारा सारा पैसा मोबाइल और ज्वेलरी भी लूट ली. 

4i63k0lg

हैरानी की बात है कि एक घंटे तक किन्नरों के दो समूहों में खूनी संघर्ष चलता रहा लेकिन वहां पर पुलिस या पीसीआर तक नहीं पहुंची. इससे ज्यादा हैरानी की बात यह भी है कि अभी तक पीड़ित किन्नरों की शिकायत पर पुलिस ने कोई भी मामला दर्ज नहीं किया, न ही इस मामले पर कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
8 हजार था उधार, नहीं देने पर सुपरवाइजर ने दी गाली; क्राइम सीरिज देख उतारा मौत के घाट
दिल्ली में क्षेत्रीय वर्चस्व की लड़ाई में किन्नरों के बीच खूनी संघर्ष, तीन घायल
हरिद्वार में बच्ची से गैंगरेप-मर्डर : देवभूमि में ये कैसा पाप! जानिए- पूरा मामला, कौन है आरोपी BJP नेता
Next Article
हरिद्वार में बच्ची से गैंगरेप-मर्डर : देवभूमि में ये कैसा पाप! जानिए- पूरा मामला, कौन है आरोपी BJP नेता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com