विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 17, 2023

अतीक अहमद के शरीर में मिली 9 गोलियां, 1 सिर में लगी : सूत्रों के हवाले से पोस्टमार्टम रिपोर्ट

अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) दोनों के शवों का पोस्‍टमार्टम रविवार को किया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post Mortem Report) की शुरुआती जानकारी में सामने आया कि अतीक अहमद के शरीर में 9 गोलिया मिलीं.

Read Time: 3 mins
अतीक अहमद के शरीर में मिली 9 गोलियां, 1 सिर में लगी : सूत्रों के हवाले से पोस्टमार्टम रिपोर्ट
अतीक अहमद के शरीर में 9 और अशरफ के शरीर में 5 गोलिया मिलीं हैं. (फाइल फोटो)
प्रयागराज:

अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) की शनिवार रात में तीन बदमाशों ने पुलिस हिरासत (Police custody) में गोली मारकर हत्या कर दी. दोनों के शवों का पोस्‍टमार्टम रविवार को किया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post Mortem Report) की शुरुआती जानकारी में सामने आया का अतीक अहमद के शरीर से 9 गोलिया मिलीं. वहीं, अशरफ अहमद के शरीर से 5 गोलियां मिलीं. डॉक्टरों को दोनों के शरीर में कुल 14 गोलियों के निशान मिले हैं. दोनों शवों का पोस्‍टमार्टम डॉक्‍टरों के पैनल ने किया है. इस दौरान पोस्‍टमार्टम की पूरी वीडियोग्राफी भी कराई गई.

अतीक अहमद के सिर पर एक गोली लगी और आठ गोलियां उसकी छाती और पीठ पर लगीं. वहीं उसके भाई अशरफ के शरीर में पांच गोलियां पाई गईं. एक गोली चेहरे पर और 4 गोलियां पीठ में आर-पार हो गई थीं. बता दें कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की शनिवार रात में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद से यूपी पुलिस पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. वहीं आज यानी सोमवार को अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या का मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा है. उत्तर प्रदेश में 2017 से अब तक सभी 187 एनकाउंटर की जांच कराने की मांग की गई है.


अतीक और अशरफ की हत्या को लेकर पुलिस पर उठे सवाल
प्रयागराज में पुलिस कस्टडी में अतीक और अशरफ अहमद की हत्या को लेकर पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि पुलिस की चूक के चलते दोनों की हत्या करने में बदमाश कामयाब हो गए. शनिवार रात में अतीक के साथ 20 पुलिसकर्मी थे और हमलावर तीन थे इसके बाद भी दोनों को नहीं बचाया जा सका. हमलावरों ने लगभग 20 राउंड फायरिंग की लेकिन पुलिस की तरफ से एक राउंड फायर नहीं किया गया क्यों. इसके साथ ही अतीक अहमद की गाड़ी अस्पताल के बिल्कुल अंदर ले जाने की बजाय बाहर गेट पर क्यों रोकी गई. अतीक अहमद को देर रात मेडिकल के लिए पुलिस क्यों लेकर आई. शूटरों के पास विदेशी पिस्टल कहां से आईं ? पुलिस ने अस्पताल के अंदर जाने वालों की जांच क्यों नहीं की?

 यह भी पढ़ें : 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सलमान खान ने बताया लॉरेंस बिश्नोई उन्हें क्यों दे रहा धमकी? चार्जशीट में बयान से कई खुलासे
अतीक अहमद के शरीर में मिली 9 गोलियां, 1 सिर में लगी : सूत्रों के हवाले से पोस्टमार्टम रिपोर्ट
डीजे पर नहीं बजा मनपसंद गाना तो युवक की पीट-पीट कर कर दी हत्या
Next Article
डीजे पर नहीं बजा मनपसंद गाना तो युवक की पीट-पीट कर कर दी हत्या
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;