दिल्ली : बेगमपुर में युवती को जबरन ऑटो में खींचने की कोशिश, मामले की जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार युवती से उसके ही जानकर साथी ने हाथापाई कर बाइक से घसीटने की कोशिश की. युवती को ये लोग जबरन ऑटो में बैठाने की कोशिश कर रहे थे.

दिल्ली : बेगमपुर में युवती को जबरन ऑटो में खींचने की कोशिश, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता के बयान के अनुसार मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

नई दिल्ली:

राजधानी के बेगमपुर थाना क्षेत्र में एक युवती को जबरन ऑटो में खींचने का मामला सामने आया है. हालांकि सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. इस मामले का मुख्य आरोपी का नाम कृष्णा बताया जा रहा है और जो कि युवती का परिचित है. युवती अपने दोस्त विक्की के साथ, कृष्ण कुमार से मिली और जहां कुछ मुद्दों पर उनकी एक-दूसरे से हाथापाई हुई . युवती को जबरन ऑटो में बैठाने की कोशिश की गई. पीड़िता के बयान के अनुसार मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

दिल्ली में नए साल पर लड़की को गाड़ी से नीचे घसीटे जाने काम दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, इस दर्दनाक हादसे में लड़की की मौत हो गई. इस मामले को लेकर सियासत भी गर्मा चुकी है. बीजेपी और आप इस मामले को लेकर एक-दूजे पर हमलावर हो गई है. सोमवार को लड़की का पोस्टमॉर्टम हुआ. वहीं, सभी पांच आरोपियों को कोर्ट ने 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि लड़की के साथ वारदात को अंजाम देने से कुछ घंटे पहले ही आरोपियों ने अपने एक दोस्त से कार ली थी. पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज और डिजिटल एविडेंस के आधार पर टाइमलाइन बनाई जाएगी. इसके लिए आरोपियों को क्राइम स्पॉट पर लाया जाएगा. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ और धाराएं जोड़ी जाएंगीं.

ये भी पढ़ें : तिहाड़ जेल में कैदी के यौन शोषण मामले में NHRC ने दिल्ली सरकार को जारी किया नोटिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : कंझावला केस: 3 दिन की पुलिस कस्टडी में सभी 5 आरोपी, लड़की की मां का आरोप- ये निर्भया जैसा केस