प्रेमिका को निजी अंग पर ब्लेड से अपना नाम लिखने को मजबूर करने का आरोपी गिरफ्तार

अभियुक्त ने पिछले दिनों पीड़ित युवती को वीडियो कॉल किया और उससे कहा कि अगर वह सिर्फ उसी को प्रेम करती है तो वह अपने हाथ और सीने पर ब्लेड से उसका नाम लिखे. युवती ने उसकी बात मान भी ली.

प्रेमिका को निजी अंग पर ब्लेड से अपना नाम लिखने को मजबूर करने का आरोपी गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ:

राजधानी लखनऊ के माल इलाके में अपनी कथित प्रेमिका को अपने निजी अंग पर ब्लेड से अपना नाम लिखने को मजबूर करने और इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप में 25 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है.

माल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि अवेंद्र सोनवानी नामक नर्सिंग प्रशिक्षु को अपने ही साथ माल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रशिक्षण ले रही 21 वर्षीय अपनी कथित प्रेमिका को अपने हाथ और सीने पर ब्लेड से अपना नाम लिखने के लिए मजबूर करने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. 

सिंह ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ बलात्कार, शीलभंग और धमकी देने के आरोपों में तथा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है. 

उन्होंने बताया कि अभियुक्त ने पिछले दिनों पीड़ित युवती को वीडियो कॉल किया और उससे कहा कि अगर वह सिर्फ उसी को प्रेम करती है तो वह अपने हाथ और सीने पर ब्लेड से उसका नाम लिखे. युवती ने उसकी बात मान भी ली. इसके बाद आरोपी ने घटना का वीडियो बना लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सिंह ने बताया कि इसकी जानकारी होने पर युवती के परिजन ने अवेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

यह भी पढ़ें -
-- 
"केंद्र के हर आदेश के लिए तैयार हैं": POK को लेकर बोले लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी 
-- 
कैश फॉर टिकट केस: AAP विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी और राजेश गुप्ता से ACB ने की पूछताछ



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

गुजरात : चुनाव ड्यूटी पर आए जवानों के बीच फायरिंग, दो लोगों की मौत