झारखंड : युवक ने भूमि विवाद पर रिश्तेदार का सिर किया कलम, दोस्तों ने ली ‘सेल्फी’

अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने कटे हुए सिर के साथ सेल्फी ली थी. उन्होंने बताया कि मृतक और आरोपी के परिवार के बीच एक भूखंड को लेकर लंबे समय से विवाद है. 

झारखंड : युवक ने भूमि विवाद पर रिश्तेदार का सिर किया कलम, दोस्तों ने ली ‘सेल्फी’

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खूंटी (झारखंड):

झारखंड के खूंटी जिले में 20 वर्षीय एक आदिवासी व्यक्ति ने भूमि विवाद को लेकर अपने 24 वर्षीय रिश्तेदार का सिर कलम कर दिया और आरोपी के दोस्तों ने कटे हुए सिर के साथ ‘सेल्फी' ली. पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह घटना हाल में मुर्हू इलाके में हुई. 

मृतक के पिता दसाई मुंडा द्वारा दो दिसंबर को दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर मुख्य आरोपी और उसकी पत्नी समेत छह लोगों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. 

प्राथमिकी में 55 वर्षीय मुंडा ने कहा है कि उसका बेटा कानू मुंडा एक दिसंबर को घर पर अकेला था, जब परिवार बाकी के सदस्य खेतों में काम करने गए थे. घर लौटने पर ग्रामीणों ने बताया कि उनके भतीजे सागर मुंडा तथा उसके दोस्तों ने उनके बेटे का अपहरण कर लिया है. 

मुर्हू पुलिस थाना के प्रभारी चूडामणि टुडु ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए खूंटी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) अमित कुमार की अगुवाई में पुलिस का एक दल गठित किया गया. आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद कानू का धड़ कुमांग गोपला वन में तथा सिर 15 किमी दूर दुलवा तुंगरी इलाके में बरामद किया गया. 

अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने कटे हुए सिर के साथ सेल्फी (मोबाइल फोन के जरिये तस्वीर) ली थी. उन्होंने बताया कि मृतक और आरोपी के परिवार के बीच एक भूखंड को लेकर लंबे समय से विवाद है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- Exit Polls: गुजरात में BJP सातवीं बार जीत की ओर, हिमाचल में भी रचेगी इतिहास, MCD पर AAP का कब्ज़ा
-- 8 दिसंबर तक इंतजार करना चाहिए, वैसे हिमाचल में BJP की सरकार निश्चित रूप से बनेगी : NDTV से CM जयराम ठाकुर



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)