विज्ञापन
This Article is From Nov 20, 2022

दिल्ली में जितेंद्र गोगी गैंग के चार शार्प शूटर 17 पिस्टल के साथ गिरफ्तार

सभी आरोपी जितेंद्र गोगी गैंग से जुड़े हैं. पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि इसी साल 2 जुलाई को अमन ने अपने सहयोगी मुख्तार के साथ मिलकर बिंदापुर इलाके में कपिल नाम के शख्स पर फायरिंग की थी.

दिल्ली में जितेंद्र गोगी गैंग के चार शार्प शूटर 17 पिस्टल के साथ गिरफ्तार
आरोपी पहले भी 30 से अधिक आपराधिक मामलों में शामिल रहे हैं.
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर जितेंद्र गोगी गैंग के 4 शार्पशूटरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने एक रिवाल्वर सहित 17 पिस्टल बरामद की. आरोपी पहले भी 30 से अधिक आपराधिक मामलों में शामिल रहे हैं. स्पेशल सेल के डीसीपी राजीव रंजन के मुताबिक उनकी टीम को 16 नवंबर को एक गुप्त सूचना मिली कि अमन उर्फ मनप्रीत जो जितेंद्र गोगी गैंग के शार्प शूटर हैं. जो कि दिल्ली के भीकाजी कामा इलाके में किसी काम से आ रहा है.

इस दौरान आरोपी अमन, अंकित गांधी, रोशन और परदेव उर्फ लाला नाम के शख्स 2 स्कूटी पर सवार थे. इन सभी को धौला कुआं की ओर भीकाजी कामा फ्लाईओवर के नीचे रेडलाइट के पास दबोचा गया. जांच के दौरान पता चला कि सभी आरोपी जितेंद्र गोगी गैंग से जुड़े हैं. पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि इसी साल 2 जुलाई को अमन ने अपने सहयोगी मुख्तार के साथ मिलकर बिंदापुर इलाके में कपिल नाम के शख्स पर फायरिंग की थी. फायरिंग में कई गोलियां उसके गले में भी लगीं लेकिन वो बच गया.

इसके बाद से ही आरोपी अमन फरार था. अमन और कपिल के बीच दुश्मनी थी, क्योंकि अप्रैल 2017 में कपिल और उसके साथियों ने बिंदापुर के रहने वाले मुस्तफा की हत्या कर दी थी जो अमन का बहुत करीबी दोस्त और मुख्तार का बड़ा भाई था. इसके बाद आरोपी अमन ने अपने अपने साथियों रोशन और अंकित के साथ मिलकर गुरुग्राम में पंकज नाम के शख्स की हत्या कर दी, जिसका रोशन की पत्नी के साथ अफेयर चल रहा था.

पूछताछ के दौरान ये भी पता चला कि कई बार उन्होंने अवैध शराब तस्करों और जुआरियों पर गोलियां चलाईं और पैसे वसूले. लेकिन कोई शिकायत करने के लिए आगे नहीं आने के कारण मामला दर्ज नहीं किया गया. इन आरोपियों को हथियार सप्लाई करने वाला राहुल है जो गुरुग्राम का रहने वाला है. आरोपी व्यक्ति अमन फ्लिपकार्ट में डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था, उनके पिता एक ड्राइवर हैं और उनका परिवार किराए पर रहता है और अक्सर पते बदलता रहता है.

ये भी पढ़ें : श्रद्धा मर्डर : "खबर देखकर लगा कि ये क्या कर दिया..." - आफताब के दोस्त ने उसके लिए की 'कड़ी सजा' की मांग

ये भी पढ़ें : "ये हादसा नहीं, आतंकी वारदात थी, जिसका मकसद..." : मेंगलुरु में ऑटो विस्फोट पर कर्नाटक पुलिस प्रमुख

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
मुंबई: अजित पवार की पार्टी के नेता की हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार,धारदार हथियार से गोदकर की गयी थी हत्या
दिल्ली में जितेंद्र गोगी गैंग के चार शार्प शूटर 17 पिस्टल के साथ गिरफ्तार
रिसीवर और डोनर तलाशकर अवैध तरीके से किडनी ट्रांसप्लांट कराने वाले रैकेट का भंडाफोड़
Next Article
रिसीवर और डोनर तलाशकर अवैध तरीके से किडनी ट्रांसप्लांट कराने वाले रैकेट का भंडाफोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com