युजवेंद्र चहल के पिता और मां हुए कोरोना पॉजिटिव, क्रिकेटर ने शेयर की तस्वीर, 'अपने लोगों को पास रखें..'

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस समय बुरे हालात से गुजर रहे हैं. चहल की वाइफ धनश्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा था कि चहल के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव (Covod-19) हैं, और साथ पापा काफी सीरियस हैं जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है

युजवेंद्र चहल के पिता और मां हुए कोरोना पॉजिटिव, क्रिकेटर ने शेयर की तस्वीर, 'अपने लोगों को पास रखें..'

युजवेंद्र चहल के पिता और मां को हुआ कोरोना, तो शेयर की तस्वीर, कहा- 'अपने लोगों को पास रखें..'

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस समय बुरे हालात से गुजर रहे हैं. चहल की वाइफ धनश्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा था कि चहल के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) हैं, और साथ पापा काफी सीरियस हैं जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मां का घर में इलाज चल रहा है. धनश्री से सभी से ऐसे हालात में सुरक्षित रहने की अपील की थी. अब चहल ने खुद अपने परिवार की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. चहल ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'अपने करीबी लोगों को पास रखें..' चहल ने इसके साथ दिल की इमोजी भी शेयर की है. फैन्स चहल को सांत्वना दे रहे है औऱ साथ ही उनके पिता औऱ मां के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

सिंगल रहने से परेशान हो गए हैं इमाम उल हक, मज़ेदार Memes शेयर कर बयां किया अपना दर्द

बता दें कि धनश्री के मां और भाई भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्होंने इसका एक्सपीरियंस शेयर करते हुए लिखा कि जब मेरी मां और भाई वायरस से संक्रमित हुए तो वो काफी डरी हुईं थी. मैंने उस वक्त खुद को असहाय महसूस किया था. हालांकि अब उनकी मां और भाई ठीक हो चुके हैं लेकिन मेरे अंकर और आंटी का कोरोना से निधन हो गया है. इसलिए मैं सभी से बता रहीं हूं कि यह काफी जानलेवा है. सावधानी ही इसका एक मात्र बचाव है. मैं सभी से अपील करती हूं कि खुद का और अपने परिवार वालों का ध्यान रखें.


टेस्ट में एक ओवर में 6 चौके जमाने वाले 4 बल्लेबाज, भारत का एक खिलाड़ी ही कर पाया ऐसा

गौरतलब है कि कोरोना के कारण आईपीएल को स्थगित कर दिया गया. सबसे पहले केकेआर के 2 खिलाड़ियों में कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी, इसके बाद बाकी दूसरे टीमों के खिलाड़ी और कोच पॉजिटिव हुए, जिसके बाद बीसीसीआई ने आईपीएल को स्थगित कर दिया. सभी खिलाड़ी अब अपने घर पहुंच चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com