यजुवेंद्र चहल के पोस्ट ने मचाई 'खलबली', पत्नी धनश्री ने दिया ऐसा रिएक्शन, टीम में नहीं मिली है जगह

Yuzvendra Chahal's Cryptic Post Days After T20I Snub: चहल ने इसके बाद विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करके सेलेक्टर्स को एक तरह से जवाब दिया. वहीं अब चहल ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट किया और सनसनी मचा दी है.

यजुवेंद्र चहल के पोस्ट ने मचाई 'खलबली', पत्नी धनश्री ने दिया ऐसा रिएक्शन, टीम में नहीं मिली है जगह

Yuzvendra Chahal's Cryptic Post Days After T20I Snub: भारत के लिए टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज यजुवेंद्र चहल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज, आईसीसी वनडे विश्व कप के तुरंत बाद हो रही है और माना जा रहा था कि कई सीनियर खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में चहल को टीम में जगह जरूर मिलेगी. ऐसा हुआ नहीं. इससे पहले चहल को वनडे विश्व कप के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया था.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया के ऐलान के बाद यजुवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर एक स्माइली पोस्ट की थी. चहल ने इसके बाद विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करके सेलेक्टर्स को एक तरह से जवाब दिया. वहीं अब चहल ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट किया और सनसनी मचा दी है.

यजुवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए उसका कैप्शन लिखा,'काम पर मिलते हैं.' इस इंस्टा पोस्ट में चहल ने एक कोट वाली तस्वीर भी शेयर की, जिसमें लिखा है,'जब हर कोई अन्यथा सोचता है तो इसे एक साथ रखना, यही एक योद्धा की असली ताकत है.' वहीं चहल की इस पोस्ट पर उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने फायर इमोजी के साथ रिएक्ट किया.


वहीं चहल की इस पोस्ट पर उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने फायर इमोजी के साथ रिएक्ट किया. 33 वर्षीय खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया के ऐलान के बाद विजय हजारे ट्रॉफी में ग्रुप सी मैच में उत्तराखंड के खिलाफ 26 रन देकर 6 विकेट हासिल किए. इन विकटों के साथ ही चहल ने 200 लिस्ट ए विकेट भी पूरे कर लिए. हरियाणा ने इस मैच में 6 विकेट से जीत के साथ अपने अभियान का आगाज किया.

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या के जाने के बाद कौन संभालेगा गुजरात की कमान, ये नाम सबसे ऊपर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: सिर्फ़ रिंकू सिंह नहीं, 13 साल पहले 'नो-बॉल' की वजह से वीरेंद्र सहवाग को हुआ था इससे भी बड़ा नुकसान