क्रिकेट से दूर हेजल कीच के साथ लंदन टूर पर युवराज सिंह... देखें PHOTOS

क्रिकेट से दूर हेजल कीच के साथ लंदन टूर पर युवराज सिंह... देखें PHOTOS

लंदन के हाइड पार्क में युवराज और हेजल की सेल्फी...

आईपीएल के बाद जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया में नहीं चुने जाने पर युवराज सिंह को क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिल गया और युवी ने मंगेतर हेजल कीच के साथ लंबे टूर पर जाने का फैसला कर लिया। युवराज इन दिनों लंदन में हॉलीडे मूड में हैं। इस बीच वह अपने फैन्स का भी ध्यान रख रहे हैं और उनके लिए इन खास पलों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटो शेयर कीं। युवी और हेजल इस वक्त लंदन में हैं।

युवराज ने क्रूज राइड की फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा, 'क्रूज की सवारी कर रहा हूं। खूबसूरत मुस्कान हेजल कीच'
 

सभी फोटो युवराज सिंह के इंस्टाग्राम पेज से साभार ली गई हैं...

उन्होंने हेजल कीच की भी एक खास फोटो शेयर की-
 


युवराज सिंह ने लंदन के हाइड पार्क से फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हाइड पार्क! लव लंदन! हेजल कीच...'

 
युवी ने एक फोटो अपने दोस्त की शेयर की और यात्रा के शौक के बारे में लिखा, 'यदि आपको यात्रा करना पसंद है, तो मेरे दोस्त @musicbyneel को फॉलो करें, जो विश्व की साहसिक यात्रा करते हुए कई शानदार काम कर रहे हैं...'



लंबे समय तक क्रिकेट से रहेंगे दूर
युवराज सिंह मई, 2016 से आईपीएल के बाद से क्रिकेट से दूर हैं। इन दिनों वह टीम इंडिया के किसी भी फॉर्मेंट का हिस्सा नहीं हैं। जिम्बाब्वे टूर खत्म हो गया है और अब टीम इंडिया अगले महीने टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज जाएगी। इसके बाद सितंबर-अक्टूबर में न्यूजीलैंड की टीम टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए भारत आएगी। यदि वनडे सीरीज में युवराज को मौका मिलता है तो वह न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज में खेल सकते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com