'बॉडीगार्ड' फेम हेजल कीच के साथ डेटिंग कर रहे हैं युवराज सिंह : रिपोर्ट्स

'बॉडीगार्ड' फेम हेजल कीच के साथ डेटिंग कर रहे हैं युवराज सिंह : रिपोर्ट्स

वन-डे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2011 में भारत की जीत के 'नायक' रहे युवराज सिंह सिर्फ अपने खेल के लिए ही नहीं, अपने 'रिश्तों' और 'गर्लफ्रेन्ड' को लेकर भी लगभग हमेशा चर्चा में रहे हैं, और समय-समय पर कई फिल्मी नायिकाओं के साथ उनका नाम जुड़ता रहा है। एक बार फिर वही हुआ है, और शानदार हरफनमौला खिलाड़ी इस बार ब्रिटिश मॉडल और अभिनेत्री हेज़ल कीच के साथ लगातार देखे जा रहे हैं, जिससे इन अटकलों को बल मिल रहा है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ 'खिचड़ी' ज़रूर पक रही है।

भले ही हेज़ल कीच जन्म से ब्रिटिश हैं, लेकिन बॉलीवुड फिल्मों के शौकीनों ने भी उन्हें फिल्म 'मैक्सिमम' के आइटम गीत 'आ आन्टे अमलापुरम...' में थिरकते देखने के अलावा सलमान खान और करीना कपूर की सुपरहिट फिल्म 'बॉडीगार्ड' में देखा है, और टीवी प्रेमी 28-वर्षीय हेज़ल को सुजुकी मोटरबाइक के विज्ञापनों में देख चुके हैं। आजकल हेज़ल इसी बात को लेकर सुर्खियों में हैं कि वह युवराज सिंह के साथ छुट्टियां मनाते और सफर करते देखी गईं।

रिपोर्टों के अनुसार, भारतीय टीम के साथ आखिरी बार वर्ष 2013 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने वाले युवराज को हाल ही में लंदन में हेज़ल के साथ छुट्टियां मनाते और एक साथ हिन्दुस्तान लौटते देखा गया। वैसे, इससे पहले युवराज के साथ अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण और किम शर्मा के नाम भी जुड़ते रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि हेज़ल के साथ युवी के रिश्तों को लेकर इससे पहले भी जून में ख़बरें मिली थीं। तब बताया गया था कि युवी और हेज़ल पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, और दोनों की मुलाकातें दोस्ती से एक कदम आगे बढ़ गई हैं। जानकारी थी कि दोनों एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिता रहे थे।