सचिन तेंदुलकर के बाद यूसुफ पठान को भी हुआ कोरोना, खुद को किया सेल्फ क्वारंटीन

भारतीय पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) हुए हैं. यूसुफ ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की है. बता दें कि क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी कोरोना संक्रमित हुए हैं

सचिन तेंदुलकर के बाद यूसुफ पठान को भी हुआ कोरोना, खुद को किया सेल्फ क्वारंटीन

यूसुफ पठान हुए कोरोना पॉजिटिव

भारतीय पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) हुए हैं. यूसुफ ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की है. बता दें कि क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी कोरोना संक्रमित हुए हैं. सचिन के बाद अब यूसुफ का भी कोरोना पॉजिटिव होना चिंता का विषय है. गौरतलब है कि रोड सेफ्टी विश्व सीरीज में यूसुफ पठान भी तेंदुलकर के साथ खेलते हुए दिखे थे. सचिन और यूसुफ इस सीरीज में इंडिया लैजेंड्स की टीम के सदस्य रहे थे. यूसुफ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की और लिखा कि, वो कोरोना संक्रमित हुए हैं, कोविड टेस्ट में पता चला है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं. यह जानने के बाद मैंने खुद को सेल्फ क्वारंटीन कर लिया है. यूसुफ ने अपने ट्वीट में उन लोगों को भी कोरोना टेस्ट कराने की बात कही है जो लोग उनके संपर्क में आए हैं. 

तेंदुलकर हुए COVID-19 पॉजिटिव तो पीटरसन ने कसा तंज, युवराज ने ऐसा कहकर लगाई लताड़

IND vs ENG: केएल राहुल ने शतक जमाने के बाद पकड़ ली अपनी कान, खुद बताई खास वजह

बता दें कि तेंदुलकर ने भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तेंदुलकर ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया है.  रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में यूसुफ ने भी अपने परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीत लिया था. इस टूर्नामेंट में यूसुफ ने 5 मैच में 139 रन बनाए और साथ ही 9 विकेट लेने में सफल रहे. 

टूर्नामेंट के फाइनल में यूसफ ने कमाल का परफॉर्मेंस कर इंडिया लैजेंड्स की टीम को जीत दिलाई थी. बता दें कि हाल ही में इरफान के बड़े भाई यूसुफ ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. यूसुफ ने अपना डेब्यू साल 2007 में टी-20 विश्व कप के फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलकर किया था.


सचिन और यूसुफ के कोरोना पॉजिटिव आने से अब रोड सेफ्टी विश्व सीरीज में खेलने वाले दूसरे खिलाड़ी भी जांच के दायरे में आ गाए हैं. इस टूर्नामेंट में खेलने वाले खिलाड़ियों पर कोरोना का संकट मंडरा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.