WTC Final: न्यूजीलैंड के खिलाफ WTC Final में खेलेगी यह भारतीय टीम, गौर फरमा लें

WTC Final: अब यह तो आप जानते ही हैं कि कुछ खिलाड़ियों को लेकर फैंस के बीच जोर-शोर से चर्चा है. मसलन पृथ्वी शॉ टीम में नहीं चुए गए, जबकि कुछ खिलाड़ी दल में ऐसे आए कि उनके चयन ने चौंका दिया. वहीं छह टेस्ट मैच होने की सूरत में तीसरे विकेटकीपर का इंतजाम भी नहीं है. 

WTC Final: न्यूजीलैंड के खिलाफ WTC Final में खेलेगी यह भारतीय टीम, गौर फरमा लें

WTC Final: शुबमन गिल के रोहित के साथ पारी शुरू करने की संभावना है

नई दिल्ली:

टीम विराट (Virat Kohli) चार महीने के मुश्किल इंग्लैंड दौरे के लिए दो जून को रवाना होगी. बुधवार को मुंबई में सभी खिलाड़ी इकट्ठे होंगे. और वहीं से 24 सदस्यीय दल इंग्लैंड के लिए रवाना होगा. अभी यह साफ नहीं है कि पिछले दिनों सर्जरी कराने वाले केएल राहुल (KL Rahul) या ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) टीम के साथ जाएंगे या नहीं. साहा के हाल ही में दो कोविड टेस्ट हुए थे. इसमें एक निगेटिव आया था, जबकि दूसरा पॉजिटिव. बीससीआई ने यह भी कहा था कि इन दोनों को इंग्लैंड जाना फिटनेस पर निर्भर करेगा. ऐसे में दोनों के सामने पूरी तरह स्वस्थ होने के साथ ही आगे की भी चुनौती है. 

सचिन ने कोविडकाल में तनाव से निपटने को दिया "गुरुमंत्र", छात्रों सहित सभी को देगा फायदा

अब यह तो आप जानते ही हैं कि कुछ खिलाड़ियों को लेकर फैंस के बीच जोर-शोर से चर्चा है. मसलन पृथ्वी शॉ टीम में नहीं चुए गए, जबकि कुछ खिलाड़ी दल में ऐसे आए कि उनके चयन ने चौंका दिया. वहीं छह टेस्ट मैच होने की सूरत में तीसरे विकेटकीपर का इंतजाम भी नहीं है. 

जब मैथ्यू हेडन ने मुझसे दो-तीन साल तक बात नहीं की, उथप्पा ने किया खुलासा, VIDEO

इंग्लैंड दौरे में पांच टेस्ट मैच खेलने से पहले टीम विराट न्यूजीलैंड के खिलाफ जून के तीसरे हफ्ते में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी खेलेगी. ऐसे में मीडिया और फैंस यह हिसाब लगाने में व्यस्त हैं कि फाइनल में कौन सी भारतीय इलेवन मैदान पर उतरेगी. बहरहाल, सूत्रों के हवाला से जो खबरें छन कर आ रही हैं, उसके हिसाब से हम वह टीम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसके फाइनल में खेलने की उम्मीद है. चलिए डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत की संभावित इलेवन पर नजर डाल लीजिए: 


विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), शुबमन गिल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विेकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले आयोजित मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे.