WTC Final 2021: फाइनल में हार की निराशा को सहवाग ने मिर्जापुर के memes के साथ प्रदर्शित किया

WTC Final 2021: दरअसल सहवाग की शैली हास्य व्यंग्य की रही है जिसके जरिए वह हंसते-हंसते ठीक वैसे ही प्रचंड शॉट लगाते देते हैं, जैसे अपने खेल के दिनों में गाना गाते हुए लगा देते थे. और अब वीरू ने अपनी रचनात्मकता में मीम्स को भी जगद दे दी है. 

WTC Final 2021: फाइनल में हार की निराशा को सहवाग ने मिर्जापुर के memes के साथ प्रदर्शित किया

सहवाग की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड के हाथों WTC Final में बुधवार को मिली 8 विकेट से हार के बाद कई भारतीय पूर्व दिग्गजों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की, लेकिन बिंदास वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपनी ही चिर-परिचित शैली में निराशा को जाहिर किया. हां न्यूजीलैंड की शानदार मे वीरू ने जरूर गंभीरता के साथ कसीदे काढ़़े, लेकिन टीम विराट की हार की निराशा को सहवाग ने मिर्जापुर के मीम्स के साथ जाहिर किया. और यही सहवाग की शैली रही है. दरअसल सहवाग की शैली हास्य व्यंग्य की रही है जिसके जरिए वह हंसते-हंसते ठीक वैसे ही प्रचंड शॉट लगाते देते हैं, जैसे अपने खेल के दिनों में गाना गाते हुए लगा देते थे. और अब वीरू ने अपनी रचनात्मकता में मीम्स को भी जगद दे दी है. 

बहरहाल, बाद में सहवाग ने शानदार खेल भावना का परिचय देते हुए जीत के लिए न्यूजीलैंड टीम और केन  विलियम्स को भी बधाई दी. 

सहवाग ने कीवी टीम को बधाई देते हुए लिखा कि दो साल पहले न्यूजीलैंड वर्ल्ड चैंपियन बनने से चूक गया था, लेकिन पहली टेस्ट चैंपियनशिप जीतने पर न्यूजीलैंड को बहुत-बहुत बधाई. मैं केन विलियमसन और रॉस टेलर के लिए बहुत खुश हूं. 

VIDEO: कुछ समय पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com