WTC Final 2021: इंग्लैंड पूर्व कप्तान हुसैन ने दिया रोहित व गिल को लेकर बड़ा बयान, बहस छिड़नी तय

WTC Final 2021: नासिर हुसैन इन दोनों की बल्लेबाजी से खासे प्रभावित हुए और उन्होंने कहा कि उन्हें याद नहीं कि भारत के पास कभी इन दोनों से पहले शॉर्ट गेंदों को खेलने वाले ओपनर बल्लेबाज थे. यह अपने आप में बड़ा बयान है क्योंकि नासिर सालों से क्रिकेट को फालो कर रहे हैं. ऐसे में अब यह देखना होगा कि उनके बयान को स्वीकार कर लिया जाता है या कोई काउंटर रिप्लायी आता है. 

WTC Final 2021: इंग्लैंड पूर्व कप्तान हुसैन ने दिया रोहित व गिल को लेकर बड़ा बयान, बहस छिड़नी तय

WTC Final 2021: नासिर हुसैन ने बात महत्वपूर्ण कही है और इस पर बहस आगे जाना तय है

नई दिल्ली:

आखिरकार लंबे इंतजार और बारिश से राहत के बाद भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand Final) के बीच मेगाफाइनल दूसरे दिन शनिवार को शुरू हुआ, तो पहले बैटिंग का न्यौता पाकर भारत के दोनों ही ओपनर रोहित शर्मा और शुबमन गिल ने बहुत ही सहजता और विश्वास के साथ बल्लेबाजी करते हुए पहले विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी की. हालांकि, दुर्भाग्यपूर्ण बात यह रही कि दोनों ही नियमित अंतरराल पर विकेट गंवाकर और जमने के बाद अपना विकेट गंवा बैठे. ये दोनों अपनी-अपनी पारियों को बड़े  स्कोर में भले ही तब्दील नहीं कर सके, लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने इस 62 रन की साझेदारी के दौरान ही बड़ा बयान दोनों के बारे में दिया, जिसे लेकर आगे बहस छिड़ सकती है. 

WTC Final में किंग कोहली के 'कवर ड्राइव' ने लूट ली महफिल, फैन्स के साथ-साथ पूर्व क्रिकेटर भी हैरान- Video

नासिर हुसैन इन दोनों की बल्लेबाजी से खासे प्रभावित हुए और उन्होंने कहा कि उन्हें याद नहीं कि भारत के पास कभी इन दोनों से पहले शॉर्ट गेंदों को खेलने वाले ओपनर बल्लेबाज थे. यह अपने आप में बड़ा बयान है क्योंकि नासिर सालों से क्रिकेट को फालो कर रहे हैं. ऐसे में अब यह देखना होगा कि उनके बयान को स्वीकार कर लिया जाता है या कोई काउंटर रिप्लायी आता है. 

नासिर ने कहा कि मैं ट्वीट करने वाला था कि कैसे भारतीय ओपनर मास्टर क्लास दे रहे हैं कि इन हालात में इंग्लैंड में कैसे बल्लेबाजी की जाती है, लेकिन तभी दोनों आउट हो गए. इन दोनों ने बहुत ही खूबसूरत बल्लेबाजी की. इसमें कोई दो राय नहीं कि गिल और रोहित के पिच पर रहते न केवल बल्लेबाजी आसान लगी, बल्कि दोनों खासकर गिल ने कुछ अच्छे पुल शॉट खेले, जो इनके कॉन्फिडेंस और वर्तमान बल्लेबाजी स्तर के बारे में बताता है.

शैफाली वर्मा महिला क्रिकेट के 86 साल के इतिहास में बनीं ऐसी पहली बल्लेबाज

नासिर बोले कि रोहित और गिल को बाउंसरों से डराया नहीं जा सकता और दोनों ही तकनीकी रूप से दक्ष हैं. अब जबकि इस मुकाले के बाद इंग्लैंड दौरे में पांच टेस्ट खेले जाएंगे, तो शुबमन गिल की यह बहुत ही अहम पारी थी. गिल की तारीफ में पूर्व कप्तान ने कहा कि यह बल्लेबाज बहुत ही संतुलित और शांत है. आप सोचते हैं कि मानो वह सालों से इंग्लैंड में बैटिंग कर रहे हैं. रोहित और गिल ने मास्टरक्लास का प्रदर्शन किया. 


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25  करोड़ रुपये में बिके थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com