WTC Final में किंग कोहली के 'कवर ड्राइव' ने लूट ली महफिल, फैन्स के साथ-साथ पूर्व क्रिकेटर भी हैरान- Video

WTC Final में बल्लेबाजी करने के दौरान भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने टेस्ट करियर में 7500 रन पूरे कर लिए हैं. टेस्ट में कोहली ने यह मुकाम 154वें पारी में पूरा किया है.

WTC Final में किंग कोहली के 'कवर ड्राइव' ने लूट ली महफिल, फैन्स के साथ-साथ पूर्व क्रिकेटर भी हैरान- Video

WTC Final में कोहली ने लगाया गजब का कवर ड्राइव,देखकर फैन्स हो गए गदगद

WTC Final में बल्लेबाजी करने के दौरान भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने टेस्ट करियर में 7500 रन पूरे कर लिए हैं. टेस्ट में कोहली ने यह मुकाम 154वें पारी में पूरा किया है. वहीं,. गावस्कर ने भी अपने टेस्ट करियर में 7500 रन 154वें पारी में पूरा करने में सफल रहे थे. बता दें कि शुबमन गिल के आउट होने के बाद कोहली बल्लेबाजी करने क्रीज पर आए लेकिन आते ही कोहली ने एक शानदार कवर ड्राइव ( signature cover drive) खेलकर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए. विराट ने नील वैगनर की गेंद पर दार्शनिक कवर ड्राइव शॉट खेलकर क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान के द्वारा लगाए गए कवर ड्राइव का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

WTC Final: कीवी गेंदबाज की बाउंसर लगी शुबमन गिल को तो दौड़े चले आए सिराज, जीत लिया दिल- Video

सोशल मीडिया पर फैन्स कोहली के इस खूबसूरत कवर ड्राइव का वीडियो खूब देख रहे हैं. क्रिकेट पंडित भी कोहली के ट्रेड मार्क कवर ड्राइव की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं विराट ने लंच के पहले ही यह शॉट खेला और फैन्स को यह उम्मीद जगा दी है कि इस बड़े फाइनल में वो कुछ बड़ा करने वाले हैं. वैसे, भारत के दो विकेट लंच के पहले गिर गए थे. 


WTC Final 2021: पुजारा तो मानो पिच पर सो गए, सोशल मीडया पर फनी मीम्स से फैंस ने की खिंचायी

रोहित शर्मा और शुबमन ने पहले विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी की थी. पहले विकेट के रूप में रोहित आउट हुए तो वहीं दूसरे विकेट के रूप में गिल आउट होकर पवेलियन लौटे. लंच के बाद कोहली और पुजारा ने संभल कर पारी को आगे बढ़ाने का काम किया लेकिन दुर्भाग्य से चेतेश्वर पुजारा 54 गेंद पर 8 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट का शिकार बने. बोल्ट ने एल्बी डेब्लू आफट कर पुजारा को पवेलियन की राह दिखाई. भारत का तीसरा विकेट 88 रन के स्कोर पर गिरा था. 

WTC Final: बेडरूम की बालकनी से टेस्ट मैच का मजा ले रहीं हैं अनुष्का शर्मा, वायरल हुई तस्वीर

बता दें कि एक तरफ जहां कोहली ने अपने टेस्ट करियर में 7500 रन पूरे किए हैं तो वहीं भारत के लिए सबसे ज्यादा मैचों में कप्तानी करने वाले भारतीय कप्तान भी बन गए हैं. कोहली ने ऐसा कर धोनी के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. धोनी ने अपने टेस्ट करियर में बतौर कप्तान 60 मैच खेले थे. विराट का कप्तान के तौर पर यह 61वां टेस्ट मैच हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com