WPL 2023: 'इस WPLसीजन के बाद कहीं रिटायरमेंट न ले लें स्मृति मंधाना!' लगातार तीन हार के बाद यूजर ने ऐसे बनाया मजाक

RCB vs GG WPL 2023: आरसीबी की सलामी बल्लेबाज सोफी डेवाइन (Sophie Devine Half Century) ने अकेले किला लड़ाने की कोशिश करते हुए 45 गेंद में आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से 66 रन बनाये,

WPL 2023: 'इस WPLसीजन के बाद कहीं रिटायरमेंट न ले लें स्मृति मंधाना!' लगातार तीन हार के बाद यूजर ने ऐसे बनाया मजाक

Smriti Mandhana

Smriti Mandhana RCB Captain: WPL 2023 में आरसीबी को मिली लगातार तीसरी हार (RCBW vs GGW) के बाद सोशल मीडिया में उबाल आ गया, आरसीबी की सलामी बल्लेबाज सोफी डेवाइन (Sophie Devine Half Century) ने अकेले किला लड़ाने की कोशिश करते हुए 45 गेंद में आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से 66 रन बनाये, लेकिन उन्हें दूसरे छोर से सहयोग नहीं मिला. आखिर में हीथर नाइट ने 11 गेंद में नाबाद 30 रन बनाकर उम्मीद जगाई लेकिन आखिरी दो ओवर में टीम को 33 और आखिरी ओवर में 24 रन चाहिये थे जो बनाना लगभग असंभव था. 

लगातार तीन हार के बाद ट्विटर (Twitter) पर भी आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना (RCB Captain Smriti Mandhana Memes) ट्रेंड करने लगीं. कप्तान के तौर पर ये WPL के पहले सीजन का आगाज़ बिलकुल भी स्मृति के लिए सही साबित होता हुआ नहीं दिख रहा है. 

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा 'मुझे क्वीन स्मृति के लिए बहुत बुरा लग रहा है. वो इससे अच्छी टीम के योग्य हैं और वो टीम है मुंबई इंडियंस.



वही दूसरे यूजर ने लिखा 'मैंने आज तक स्मृति की एक भी उदास तस्वीर नहीं देखी है और वो हर परिस्थिति में हस्ती रही हैं, लेकिन अब मुस्कुराना भूल गई हैं.

वहीं एक और यूजर ने लिखा 'मैं चिंतित हूँ, स्मृति मंधाना कही इस WPL सीजन के बाद रिटायरमेंट न ले लें.

एक यूजर ने तो ये तक कह दिया की 'स्मृति को समझ आ रहा होगा की कितना दर्द भरा है 'हारसीबी' की कप्तानी करना' तीन मैच तीनों मैच हारे और अब अंक तालिका में आखिरी नंबर पर पहुंच गए.   

--- ये भी पढ़ें ---

* Holkar Stadium Pitch: एमपीसीए अध्यक्ष ने होलकर स्टेडियम को लेकर तोड़ी चुप्पी कहा, 'हम नहीं बोर्ड और भारतीय टीम प्रबंधन के...'
* BAN vs ENG ODI: शाकिब अल हसन का विश्व क्रिकेट में ऐतिहासिक कमाल, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर वनडे में रच दिया इतिहास

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com