Pak vs Eng: पाकिस्तान वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर, पाकिस्तानी फैंस को अब किंग कोहली का इंतज़ार

World Test Championship: Pak vs Eng वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लगातार पाकिस्तान की टीम को लेकर ट्वीट किये जा रहे है, पाकिस्तान की हार और टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर होने के बाद ऐसी प्रतिक्रिया आनी भी थी.

Pak vs Eng: पाकिस्तान वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर, पाकिस्तानी फैंस को अब किंग कोहली का इंतज़ार

इंगलैण्ड के खिलाफ पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार

Pak World Test Championship: पाकिस्तान की टीम इंगलैण्ड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में लगातार दो मुकाबले हार कर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) से बाहर हो गई है. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लगातार पाकिस्तान की टीम को लेकर ट्वीट किये जा रहे है, पाकिस्तान की हार और टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर होने के बाद ऐसी प्रतिक्रिया आनी भी थी, लेकिन पाकिस्तान की हार और विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए पाकिस्तान से प्यार भरे संदेश और मैदान से पाकिस्तानी प्रशंसको के द्वारा हाथों में बैनर और पोस्टर लिए विराट के पाकिस्तानी फैंस ये गुहार करते हुए नज़र आ रहे की विराट आप पाकिस्तान आइये और एशिया कप (Asia Cup) में खेलिए. आपको बता दे की अगले एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान करेगा. ऐसे में भारतीय टीम क्या पाकिस्तान जा कर एशिया कप में हिस्सा लेगी इसे लेकर अभी कोई तस्वीर साफ़ नहीं हो पाई है.

विराट कोहली के फैंस की बात करें तो इस साल दुबई में खेले गए गए एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में पाकिस्तानी फैंस ये लगातार कहते हुए नजर आए थे की विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला भले ही पाकिस्तान के खिलाफ चले, लेकिन विराट का शतक आना चाहिए और विराट ने बिना निराश किये हुए अपना 71वां शतक लगाया, विराट कोहली को लेकर ना ही सिर्फ पाकिस्तान बल्कि पुरे दुनिया भर में विराट के चाहने वालों का एक अलग ही हुजूम रहा है. पाकिस्तान के फैंस जिस तरीके से विराट कोहली को लेकर अपने प्यार का इज़हार करते है वैसी ही एक तस्वीर एक बार फिर सोशल मीडिया पर  खूब सुर्खिया बटोर रही हैं.

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com