पूर्व भारतीय चयनकर्ता ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा World Cup 2023 का फाइनल

World Cup Final 2023: वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच 15 नंवबर को मुंबई में खेला जाएगा तो वहीं दूसरा सेमीफाइनल मैच 16 नवंबर को कोलकाता में खेला जाएगा. वहीं, फाइनल 19 नवंबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. अबतक दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंच गई है.

पूर्व भारतीय चयनकर्ता ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा World Cup 2023 का फाइनल

Indian Team in World Cup, सबी करीम ने की भविष्यवाणी

Saba Karim and Vijay Dahiya prediction: भारतीय टीम क्रिकेट वर्ल्ड कप  (Indian Team in Word Cup) के सेमीफाइनल में पहुंच गई है. वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच 15 नंवबर को मुंबई में खेला जाएगा तो वहीं दूसरा सेमीफाइनल मैच 16 नवंबर को कोलकाता में खेला जाएगा. वहीं, फाइनल 19 नवंबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. अबतक दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंच गई है. साउथ अफ्रीका और भारतीय टीम वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच गई है. अब दो और टीमों का फैसला होना बाकी है. उम्मीद की जा रही है ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने वाली आखिरी दो टीम होगी. 

"वह आउट था.. ", Angelo Mathews timed out विवाद में हर्षा भोगले ने ऐसा फैसला सुनाकर मचाई खलबली

वहीं, अब पूर्व दिग्गजों ने वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल  (World Cup 2023 Final) को लेकर भविष्यवाणी भी करनी शुरू कर दी है. भारत के पूर्व विकेटकीपर सबा करीम और विजय दहिया ने भविष्यवाणी करते हुए उन दो टीमों के नाम बताया है जो वर्ल्ड कप के फाइनल में एक दूसरे के खिलाफ खेलने वाली है. NDTV को दोनों पूर्व दिग्गजों ने अपनी पसंद बताई है. सबा करीम और विजय दहिया दोनों ने भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम (IND vs AUS World Cup Final 2023) को लेकर भविष्यवाणी की है और बताया है कि दोनों टीमों के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: नाथन लियोन की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा World Cup 2023 का फाइनल


भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में कमाल का परफॉर्मेंस करने में सफल रही है और ये खबर लिखे जाने तक 8 मैच में सभी 8 मैच जीतने में सफल रही है तो वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई टीम 7 मैच में 5 मैच जीतने में कामयाब रही है और 2 मैचों में उसे हार नसीब हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ल्ड कप के शुरूआत में ऑस्ट्रेलिया को दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन उसके बाद से ऑस्ट्रेलियाई टीम लगातार 5 मैच जीतने में सफल रही है और सेमीफाइनल की रेस में खुद को बनाए रखा है. World Cup 2023 में ऑस्ट्रेलिया को भारत के हाथों और साउथ अफ्रीका के हाथों हार नसीब हुई है.