AUS vs IND: एलन बोर्डर बोले, भारत के खिलाफ मैच के प्रदर्शन से ही ऑस्‍ट्रेलिया टीम को होगा हकीकत का अंदाज..

AUS vs IND: एलन बोर्डर बोले, भारत के खिलाफ मैच के प्रदर्शन से ही ऑस्‍ट्रेलिया टीम को होगा हकीकत का अंदाज..

World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलन बोर्डर

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप के अपने दोनों मैचों में जीत दर्ज की है
  • भारत ने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराया
  • बोर्डर का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत
नई दिल्ली:

World Cup 2019, AUS vs IND: वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket team) का अगला मुकाबला मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Cricket team) से होगा. ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप के अभी तक के अपने दोनों मैचों में जीत दर्ज की हैं. वहीं भारत ने भी अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका टीम (South Africa cricket team) को शिकस्त दी. भारत और ऑस्ट्रेलिया (AUS vs IND) के बीच होने वाले मैच से पहले अपने नियमित कॉलम में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलन बोर्डर (Allan Border) का मानना है कि भारत अपनी कुछ कमजोरियों के बावजूद रविवार को यहां होने वाले वर्ल्‍डकप मैच में ऑस्ट्रेलिया के सामने कड़ी चुनौती पेश करेगा. बोर्डर ने कहा कि भारत के खिलाफ मैच के प्रदर्शन से ही ऑस्‍ट्रेलिया टीम को अपनी हकीकत का अंदाज लग पाएगा.

धोनी 'ग्लव्स' पर ट्वीट पर भारतीयों की प्रतिक्रिया के बाद कुछ ऐसे बैकफुट पर आए पाक मंत्री फवाद हुसैन

ऑस्ट्रेलिया अभी शानदार फॉर्म में है. उसने अपने पिछले दस वनडे मैच जीते हैं, जिनमें भारत के खिलाफ मार्च में दर्ज की गयी तीन जीत भी शामिल हैं. तब ऑस्ट्रेलिया (Australia team) ने वापसी करते हुए विराट कोहली की टीम को 3-2 से हराया था. भारत (India Cricket team) ने अपने पहले मैच में भले ही दक्षिण अफ्रीका को आसानी से हराया हो, लेकिन बोर्डर का मानना है कि इसे विश्वसनीय प्रदर्शन नहीं माना जा सकता है.


World Cup: इसलिए BCCI ने किया धोनी के ग्लव्स पर 'लोगो' का समर्थन, ICC से मांगी अनुमति

बोर्डर ने आईसीसी (ICC) के लिये अपने कॉलम में लिखा है, 'उस दिन वे बमुश्किल जीत पाए थे. दक्षिण अफ्रीकी टीम ने अच्छा खेल दिखाया, लेकिन उन्होंने पर्याप्त रन नहीं बनाये थे. फिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारतीय पारी को संभालने में सफल रहे.' उन्होंने कहा, 'भारत की भी कुछ कमजोरियां हैं, लेकिन उसके पास रोहित (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसे विश्वस्तरीय क्रिकेटर भी हैं. यह एक अच्छी टीम है.' पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि भारत के खिलाफ मैच से ऑस्ट्रेलिया को अपनी वास्तविक स्थिति का पता लगेगा.

World Cup: डिविलियर्स को अभी भी उम्‍मीद, बोले- वर्ल्‍डकप जीत सकती है दक्षिण अफ्रीका 

एरॉन फिंच (AAron Finch) की अगुवाई वाली टीम ने पहले दो मैचों में अफगानिस्तान (Afghanistan team) और वेस्टइंडीज (West Indies team) को हराया. उन्होंने कहा, 'अगर आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किये बिना मैच जीत सकते हैं तो स्वाभाविक है कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ करना चाहते हैं. अब यही समय है और भारत के खिलाफ अगला मुकाबला कड़ा होगा.' बोर्डर ने कहा, 'यह ऑस्ट्रेलिया के लिये कड़ी चुनौती है, लेकिन एक बार वे जब दो अच्छी टीमों का सामना कर लेंगे तो उन्हें टूर्नामेंट में अपनी स्थिति का सही पता चल जाएगा.' (इनपुटः IANS)

Video: वर्ल्ड कप 2019: रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने विंडीज को हराया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com